ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरहादसे में छात्र की मौत, बहन बाल-बाल बची

हादसे में छात्र की मौत, बहन बाल-बाल बची

मोहनपुर। मोहनपुर ओपी अंतर्गत पीरगंज में शनिवार सुबह महनार-मोहिउद्दीननगर रोड (निर्माणाधीन एनएच 122बी) के...

हादसे में छात्र की मौत, बहन बाल-बाल बची
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरSun, 10 Dec 2023 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मोहनपुर। मोहनपुर ओपी अंतर्गत पीरगंज में शनिवार सुबह महनार-मोहिउद्दीननगर रोड (निर्माणाधीन एनएच 122बी) के निर्माण में लगे रीपर गाड़ी की चपेट में आने से एक छात्र की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसकी बहन बाल बाल बच गयी। उसे हल्का चोट आया। इस हादसे से आक्रोशित लोगों ने घंटो सड़क जाम कर रोष जताया। डीएसपी रविशंकर प्रसाद ने पंचायत प्रतिनिधियों के माध्यम से आक्रोशित लोगों को समझा बुझा कर शांत करा जाम हटवाया।
मृतक की बिशनपुर बेरी पंचायत के मटिऔर निवासी मनोज यादव के पुत्र मनीष यादव (11) के रूप में पहचान की गयी है। मिली जानकारी के अनुसार सुबह करीब आठ बजे मनीष साइकिल से अपनी बहन के साथ मोहिउद्दीननगर स्थित एक कोचिंग में पढ़ने के बाद घर लौट रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि उसी क्रम में मनीष की साइकिल पीरगंज के पास एनएच 122बी के निर्माण में लगी एक रीपर गाड़ी की चपेट में आ गया। जिससे वह साइकिल समेत गिर गया जबकि उसकी बहन कुछ दूर फेका गयी।

उसी बीच मनीष के शरीर पर गाड़ी का पहिया चढ़ गया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। कुछ ही देर में इस हादसे की खबर जंगल में आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल गयी। उसके बाद हादसे से आक्रोशित लोगों ने लाश के साथ सड़क जाम कर आवागमन ठप कर दिया। ग्रामीण किशोर के परिजन को सरकारी मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। हादसा व सड़क जाम की सूचना पर पहुंची मोहनपुर ओपी और मोहिउद्दीननगर थाने की पुलिस के साथ-साथ पटोरी डीएसपी रविशंकर प्रसाद, समाजसेवी सुजीत भगत, रवीश कुमार सिंह, बिशनपुर बेरी के पूर्व मुखिया मनोज कुमार सिंह आदि जाम स्थल पर पहुंचे और आक्रोश्िात लोगों को समझा-बुझाकर दोपहर बाद हटवाया। उसके बाद पुलिस ने छात्र की लाश पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें