ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरअविश्वास प्रस्ताव पर विशेष बैठक 10 को

अविश्वास प्रस्ताव पर विशेष बैठक 10 को

नगर परिषद के उपाध्यक्ष शारिक रहमान लवली के खिलाफ वार्ड पार्षदों द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव पर नगर भवन में विशेष बैठक होगी। इसके लिए 10 अगस्त की तारीख तय की गई है। इसमें भाग लेने के लिए सभी 29...

अविश्वास प्रस्ताव पर विशेष बैठक 10 को
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 05 Aug 2020 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर परिषद के उपाध्यक्ष शारिक रहमान लवली के खिलाफ वार्ड पार्षदों द्वारा लाये गए अविश्वास प्रस्ताव पर नगर भवन में विशेष बैठक होगी। इसके लिए 10 अगस्त की तारीख तय की गई है। इसमें भाग लेने के लिए सभी 29 पार्षदों को नगर परिषद कार्यालय से पत्र जारी किया गया है। पत्र जारी होने के बाद से पार्षदों की राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है। इसी के साथ जोड़ तोड़ का खेल भी शुरू हो गया है।

विदित हो कि 13 पार्षदों ने नप अध्यक्ष को अविश्वास प्रस्ताव देकर विशेष बैठक बुलाने की मांग की थी जिसके बाद इस बैठक की तिथि तय हुई है। एक ओर 13 विक्षुब्ध पार्षद उपाध्यक्ष को कुर्सी से हटाने के लिए ताल ठोक रहे हैं वहीं बाकी 16 पार्षद विरोधियों के हर मंसूबे पर पानी फेड़ने की रणनीति बनाने में लगे हैं। उनकी रणनीति से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि बैठक से पहले की तिथि तक लाभ के बल पर विरोधी खेमे में सेंध लगाकर कुछ पार्षदों को समर्थकों के खेमे में मिला लिए जाएं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें