DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › समस्तीपुर › फरार सुपारी किलर मो.चांद का सहयोगी सोनू शर्मा धराया
समस्तीपुर

फरार सुपारी किलर मो.चांद का सहयोगी सोनू शर्मा धराया

हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरPublished By: Newswrap
Sat, 22 May 2021 10:41 PM
फरार सुपारी किलर मो.चांद का सहयोगी सोनू शर्मा धराया

वारिसनगर | निज संवाददाता

गिरफ्तारी के बाद रोसड़ा कोविड सेंटर से पुलिस को चकमा देकर फरार सुपारी किलर मो.चांद के सहयोगी सोनू शर्मा को पुलिस ने शुक्रवार रात गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसे उसके घर पर ही छापेमारी कर दबोचा। गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में सोनू ने कई लूटकांड व अन्य मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

विदित हो कि विगत 28 अप्रैल को मथुरापुर घाट पर वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने कुख्यात मो.चांद को वाहन चेकिंग के दौरान दबोचा था उस समय सोनू भी उसके साथ था। लेकिन वह पुलिस को चकमा देकर भाग निकला था। बाद में मो. चांद भी रोसड़ा स्थित कोविड अस्पताल से फरार हो गया। बताया जाता है कि दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत थी। इसके लिए दोनों के ठिकाने पर लगातार छापेमारी की जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात सदर डीएसपी प्रतीश कुमार के नेतृत्व में मथुरापुर ओपी प्रभारी सजंय कुमार सिंह ने मो.चांद के साथी रहिमाबाद गांव निवासी सुरेश शर्मा के 26 वर्षीय पुत्र सोनू शर्मा उर्फ सोनू की गिरफ्तारी के लिए कई ठिकानों पर छापेमारी की थी। उसी क्रम में ताजपुर व बंगरा पुलिस के सहयोग से उसे बंगरा थाने के रहीमाबाद गांव स्थित उसके घर से दबोचा गया।

गिरफ्तारी के बाद मथुरापुर ओपी में हुई पूछताछ में उसने मुक्तापुर में हुए लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की। उसने पुलिस को बताया कि लूट में उसने लाइनर का काम किया था। मो. चांद के साथ चार सहयोगियों ने लूट की उस घटना को अंजाम दिया था। एक चाय की दुकान पर रुककर वह सभी सहयोगियों को जानकारी दे रहा था। जब भीड़ जुटी तो वह वहां से खिसक गया था। उस लूट में उसे दस हजार रुपये हिस्सा में मिला था। उसने पुलिस को बताया कि वह चांद के लिए लाइनर का काम करता था।

संबंधित खबरें