ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरबोरियाडीह गांव में सन्नाटा, पुलिस कर रही चौकसी

बोरियाडीह गांव में सन्नाटा, पुलिस कर रही चौकसी

विभूतिपुर | निज संवाददाता विभतपिुर थाने के बोरियाडीह गांव में किशोर की लाश मिलने...

बोरियाडीह गांव में सन्नाटा, पुलिस कर रही चौकसी
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरTue, 19 Jan 2021 11:32 PM
ऐप पर पढ़ें

विभूतिपुर | निज संवाददाता

विभतपिुर थाने के बोरियाडीह गांव में किशोर की लाश मिलने के बाद भड़के आक्रोश में आरोपित युवक की ग्रामीणों की पिटाई से हुई मौत को लेकर पुलिस की टीम दूसरे दिन भी गांव में चौकस दिखी। किसी अनहोनी की घटना पर रोक लगाने के लिए पुलिस के जवान गांव में गश्त भी लगा रहे थे। दूसरी ओर पूरे गांव में दिनभर सन्नाटा पसरा रहा।

वहीं ग्रामीणों में घटना को लेकर दबी जुबान चर्चा जारी रही। कोई इस घटना को अश्लील डांस का विरोध करने से जोर रहे थे तो कोई शराब बेचने का विरोध बता रहे थे। वही कुछ का कहना था कि किराये की दुकान खाली कराना भी इसका कारण हो सकता है। मंगलवार को रोसड़ा डीएसपी एस अख्तर थाना पर कैम्प कर पूरे मामले की समीक्षा में जुटे रहे।

किशोर की हत्या मामले में गिरफ्तार जरसी कुमार एवं ग्रामीणों की पिटाई से घायल हुए मिथिलेश कुमार से पूछताछ के बाद पुलिस ने कुछ जगहों पर छापेमारी भी की। विदित हो बूढ़ी गंडक के किनारे डीह बोरिया बांध के समीप 14 जनवरी से लापता छात्र सोनू राज की लाश सोमवार सुबह बरामद हुई थी। उसके लापता होने के मामले में पिता महेश महतो ने थाने में 15 जनवरी को मामला दर्ज कराया था। किशोर की लाश मिलने के बाद ग्रामीणों ने दो संदिग्ध युवक को पकड़ पिटाई की थी जिसमें से एक भागने लगा तो आक्रोशित भीड़ ने उसे पीट-पीटकर मार डाला। भीड़ की पिटाई से मरने वाला सोनू राय भी बोरिया गांव का ही निवासी था। दूसरे संदिग्ध जख्मी मिथिलेश कुमार ने हत्या की घटना में अपनी संलिप्तता से इंकार किया है। उसका उपचार पुलिस अभिरक्षा में जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें