ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरआरपीएफ ने स्टेशन पर भटकी बच्ची को मां से मिलाया

आरपीएफ ने स्टेशन पर भटकी बच्ची को मां से मिलाया

समस्तीपुर स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के दौरान भटक गयी एक अबोध बच्ची को आरपीएफ ने उसके मां को सौंप दिया। बच्ची के मिलने के बाद परिजनों की खुशी देखते ही बनती...

आरपीएफ ने स्टेशन पर भटकी बच्ची को मां से मिलाया
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 23 Feb 2018 11:54 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के दौरान भटक गयी एक अबोध बच्ची को आरपीएफ ने उसके मां को सौंप दिया। बच्ची के मिलने के बाद परिजनों की खुशी देखते ही बनती थी।

मिली जानकारी के अनुसार आरपीएफ सब इंस्पेक्टर एमएम रहमान अपनी टीम के साथ प्लेटफॉर्म की गश्त लगा रहे थे। इसी दौरान प्लेटफार्म संख्या तीन पर लगभग चार वर्षीय बच्ची को रोते बिलखते देखा गया। पूछताछ में वहां मौजूद यात्रियों ने बच्ची के बारे में कोई जानकारी नही दी। आरपीएफ बच्ची को पोस्ट पर लाया। फिर पूछताछ काउंटर से एक गुमशुदा बच्ची के मिलने की सूचना प्रसारित करायी, जिसे सुनकर बच्ची की मां अपने परिजन के साथ आरपीएफ पोस्ट पर पहुंची। जांच पड़ताल और आधार कार्ड के आधार पर बच्ची को सौंप दिया गया।

खगड़िया जिले के गगौर थाना के बेला सिमरी गांव के मुरली चौरसिया की पत्नी मरनी देवी, अपने पुत्री राजनंदनी कुमारी, पिता बेगूसराय के बखरी सलोना निवासी विशुनदेव चौरसिया सहित अन्य के साथ शुक्रवार को वैशाली एक्सप्रेस पकड़ने पहुंची थी। इसी दौरान राजनंदनी अपनी मां से बिछुड़ कर स्टेशन पर भटक गयी। मरनी देवी ने बताया कि बच्ची नहीं मिली तो हमलोग उसे ढूंढने लगे। लेकिन वह नहीं मिली। काफी देर होने के बाद बच्ची के मिलने की सूचना माइक से प्रसारित हुई। सुना तो आरपीएफ पोस्ट पहुंची। जहां बच्ची को देख सबको राहत मिली। बच्ची के परिजनों ने बताया आरपीएफ की सक्रियता के कारण ही बच्ची मिल पायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें