ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरबढ़त के आधार पर आरआईसीसी बना जिला क्रिकेट लीग चैंपियन

बढ़त के आधार पर आरआईसीसी बना जिला क्रिकेट लीग चैंपियन

शहर के पटेल मैदान में पिछले सात दिसंबर से खेले जा रहे जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन रविवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ संपन्न हुआ। लीग का दो दिवसीय फाइनल मैच गत वर्ष विजेता आरआईसीसी और रेलवे की टीम...

बढ़त के आधार पर आरआईसीसी बना जिला क्रिकेट लीग चैंपियन
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरMon, 21 Jan 2019 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के पटेल मैदान में पिछले सात दिसंबर से खेले जा रहे जिला क्रिकेट लीग ए डिवीजन रविवार को पुरस्कार वितरण समारोह के साथ संपन्न हुआ। लीग का दो दिवसीय फाइनल मैच गत वर्ष विजेता आरआईसीसी और रेलवे की टीम के बीच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। परंतु, पहली पारी के बढ़त के आधार पर आरआईसीसी की टीम लीग चैंपियन बना।

जिला क्रिकेट संघ के तत्वावधान में खेले गए फाइनल मैच में आरआईसीसी की टीम शनिवार को टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में 263 रन बनाए थे। जिसके जवाब में रेलवे की टीम भोजन के विश्राम के बाद असफहान खान के 57 रन एवं गिरधर के 43 रन, अंकुर के 24 रन, नदीम के 17 रन व सुधांशु के 11 रनों की जुझारू पारी के बावजूद भोजन के विश्राम के बाद 50. 4 ओवर में मात्र 189 रनों पर सिमट गई। पहली पारी में 74 रनों की निर्णायक बढ़त हासिल करते हुए आरआईसीसी की टीम अपनी दूसरी पारी मैंनेट्री ओवर शुरू होने के बाद आलोक के 21 रन, आर्यन के नाबाद 38 रन एवं सुधीर के नाबाद 32 रनों के सहयोग से 21 ओवर में 4 विकेट पर आरआईसीसी ने 111 रन बनाए थे । लेकिन मैच का परिणाम नहीं निकलता देख दोनों टीम के कप्तानों ने अंपायर की सहमति से मैच ड्रॉ घोषित कर दिया । फलस्वरूप अंपायर ने आरआईसीसी टीम को पहली पारी की बढ़त के आधार पर विजेता घोषित कर दिया। डीएम चंद्रशेखर सिंह ने विजेता व उपविजेता को ट्रॉफी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें