ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुररायपुर बुजुर्ग में युवक की चाकू गोदकर हत्या

रायपुर बुजुर्ग में युवक की चाकू गोदकर हत्या

सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग गांव में शनिवार देर शाम 19 वर्षीय युवक को चाकू घोंप कर हत्या कर दी गयी। उसकी पहचान उक्त गांव के वार्ड 14 निवासी विनय कुमार राय (19) के रूप में की गई है।...

रायपुर बुजुर्ग में युवक की चाकू गोदकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरSun, 18 Oct 2020 10:52 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायरंजन थाना क्षेत्र के रायपुर बुजुर्ग गांव में शनिवार देर शाम 19 वर्षीय युवक को चाकू घोंप कर हत्या कर दी गयी। उसकी पहचान उक्त गांव के वार्ड 14 निवासी विनय कुमार राय (19) के रूप में की गई है। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। थानाध्यक्ष संजीव कुमार चौधरी ने बताया कि अभी तक किसी ने आवेदन नहीं दिया है। वैसे पुलिस घटना की जांच में जुटी है। जांचोपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, विनय कुमार राय और रूपेश कुमार पुरी में मिर्च पाउडर उड़ाने को लेकर विवाद हुआ था। इस क्रम में बात इतनी बढ़ गई कि दोनों के बीच मारपीट की नौबत आ गई। मृतक के परिजन ने बताया कि रूपेश कुमार पुरी व उसके अन्य साथी बहला-फुसलाकर विनय को अन्यत्र ले गए। उसके बाद मारपीट कर चाकू मार उसे जख्मी कर छोड़ दिया। बाद में ग्रामीणों ने जख्मी हालत में विनय को एसएच-88 के किनारे एक तंबाकू के खेत में पड़ा देख परिजनों को सूचना दी। जहां पहुंचने पर घायलावस्था में विनय को देखकर परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इलाज के दौरान युवक की रविवार सुबह मौत हो गई। चर्चा है कि इस विवाद में रूपेश कुमार पूरी भी घायल हुआ है। हालांकि पुलिसिया जांच के बाद ही मामले का वास्तविक कारण सामने आ सकेगा। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें