ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुररेलवे : गढ़बरुआरी प्लेटफार्म का हुआ लोकार्पण

रेलवे : गढ़बरुआरी प्लेटफार्म का हुआ लोकार्पण

रेल मंडल के सहरसा-फारबिसगंज रेलखंड के गढ़बरूआरी स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक व दो का लोकर्पण किया गया। सूबे के उर्जा, मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव एवं सुपौल सांसद...

रेलवे : गढ़बरुआरी प्लेटफार्म का हुआ लोकार्पण
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 09 Sep 2020 10:43 AM
ऐप पर पढ़ें

रेल मंडल के सहरसा-फारबिसगंज रेलखंड के गढ़बरूआरी स्टेशन के प्लेटफॉर्म संख्या एक व दो का लोकर्पण किया गया। सूबे के उर्जा, मद्य निषेध, उत्पाद एवं निबंधन मंत्री विजेन्द्र प्रसाद यादव एवं सुपौल सांसद दिलेश्वर कामैत ने मंगलवार को वीडियो लिंक के माध्यम से इसका लोकार्पण किया।

सीनियर डीसीएम सरस्वती चंद्र ने बताया कि कोविड-19 के संबंध में भारत सरकार एवं बिहार सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों तथा रेलवे बोर्ड से प्राप्त निर्देशों के आलोक में यह कार्यक्रम विडियो लिंक के माध्यम से किया गया। कार्यक्रम में शामिल अतिथि एवं प्रेस/मिडिया के प्रतिनिधिगण भी विडियों लिंक के माध्यम से कार्यक्रम से जुडे हुए थे।

गढ़बरूआरी सहरसा - फारबिसगंज रेलखंड का महत्वपूर्ण स्टेशन है जहां एक करोड़ की लागत से मिडियम लेवल का दो प्लेटफार्म बनाया गया है। कार्यक्रम के प्रारंभ में सीनियर डीसीएम सरवस्ती चन्द्र ने सभी अतिथियों का स्वागत किया। उसके बाद डीआरएम अशोक माहेश्वरी ने विडियो मीटिंग को संबोधित किया। उन्होंने करोना काल में वीडियो लिंक के माध्यम से लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित किये जाने के लिये साधुवाद दिया। तथा रेलवे प्रशासन से इस रेलखंड पर चल रहे रेल परियोजनाओं को यथासमय पूरा करने का आग्रह किया। उर्जा मंत्री की अनुमति से वीडियो लिंक के माध्यम से जुडे़ स्टेशन अधीक्षक ने स्टेशन पर फीता काटकर प्लेटफार्म का लोकार्पण किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें