ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरगंडक कॉलोनी से रेलवे ने ने हटवाया अतिक्रमण अभियान

गंडक कॉलोनी से रेलवे ने ने हटवाया अतिक्रमण अभियान

रेल प्रशासन ने शुक्रवार को भी रेलवे कॉलोनी में अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया। डीआरएम आरके पांडेय के आदेश पर रेल पुलिस व नगर पुलिस के सहयोग से गंडक कॉलोनी एवं आरओबी के नीचे से रेलवे की जमीन को अतिक्रमण...

गंडक कॉलोनी से रेलवे ने ने हटवाया अतिक्रमण अभियान
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरSat, 28 Apr 2018 12:08 AM
ऐप पर पढ़ें

रेल प्रशासन ने शुक्रवार को भी रेलवे कॉलोनी में अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया। डीआरएम आरके पांडेय के आदेश पर रेल पुलिस व नगर पुलिस के सहयोग से गंडक कॉलोनी एवं आरओबी के नीचे से रेलवे की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराया गया।

अभियान में एटीईएन एमके शुक्ला, मजिस्ट्रेट दुर्गेश कुमार, आईओडब्ल्यू साउथ विकास कुमार दत्ता, आईओडब्ल्यू नार्थ हरिशंकर प्रसाद, आईओडब्ल्यू चीफ वाटर एके सिंहा के अलावे नगर थाना के पुलिस अधिकारी व आरपीएफ के अधिकारी व कर्मी शामिल थे। टीम के पहुंचते ही रेलवे गंडक कॉलोनी में हड़कंप मच गया। इस दौरान कई स्थानों पर अतिक्रमणकारियों ने विरोध भी जताया। लेकिन रेलवे की प्रशासनिक टीम ने सभी अस्थायी एवं स्थायी रूप से बने मकानों को हटवाया। मजदूरों की मदद से अतिक्रमणकारियों ने अपना-अपना आशियाना को ध्वस्त किया और उसे दूसरे स्थान पर ले गये। विदित हो कि गंडक कॉलोनी में काफी समय से रेलवे की भूमि को अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर लिया था। इसके तहत अतिक्रमणकारियों ने भूमि पर स्थायी रूप से पक्का मकान का भी निर्माण करा चुके थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें