ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरदुकानों पर लगाएं- नो मास्क, नो एंट्री के बैनर

दुकानों पर लगाएं- नो मास्क, नो एंट्री के बैनर

अनुमंडल कार्यालय सभाकक्ष में मंगलवार को एसडीओ ब्रजेश कुमार ने शहर के प्रमुख व्यवसायियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि...

दुकानों पर लगाएं- नो मास्क, नो एंट्री के बैनर
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 02 Jun 2021 04:32 AM
ऐप पर पढ़ें

रोसड़ा । एक प्रतिनिधि

अनुमंडल कार्यालय सभाकक्ष में मंगलवार को एसडीओ ब्रजेश कुमार ने शहर के प्रमुख व्यवसायियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि अपने-अपने प्रतिष्ठानों में नो मास्क, नो एंट्री का बैनर लगाएं। कोरोना संक्रमण की रफ्तार अभी थमी नहीं है, इसके लिए सतर्कता बरतना आवश्यक है। अनलॉक-1 के तहत व्यवसायियों को दिए गए छूट के संबंध में जानकरी देते हुए उन्होंने कहा कि अल्टरनेट डे पर दुकानों का संचालन किया जाना है, इसके लिए डीएम द्वारा गाइडलाइन जारी कर दिया गया है। उसके मुताबिक ही दुकानों का संचालन किया जाना है। तय दिवस और समयावधि में भी संबंधित ट्रेडो की दुकान संचालित की जाएगी। इस दौरान दुकानदार स्वयं व दुकान पर आने वाले ग्राहकों को मास्क का उपयोग करवाना सुनिश्चित करेंगे तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन भी करें। एसडीओ ने व्यवसायियों से कहा कि कोविड-19 से जागरूकता संबंधित स्लोगन लिखा हुआ बैनर अपनी-अपनी दुकानों के बाहर जरूर लगायें। प्रतिष्ठानों के बाहर दरवाजे पर सैनिटाइजर अवश्य रहे और उसका उपयोग भी सुनिश्चित हो। बैठक में चैम्बर ऑफ कॉमर्स के मंत्री रमेश गामी, संजीव प्रधान, मामराज अग्रवाल, मानमल गुप्ता , महेश महतो आदि मौजूद थे ।

सहगल फाउंडेशन ने सीएचसी को दी सामग्री

कल्याणपुर। कोविड-19 से बचाव के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर को मंगलवार को सहगल फाउंडेशन समस्तीपुर ने एक सौ यूनिट पीपीई किट, 2300 यूनिट गुल बस, 1000 मास्क, 150 लीटर सेनेटाइजर, एवं दो ऑक्सीजन कंस्ट्रक्टर प्रभारी डॉ बीके ठाकुर को सौंपा। इसके लिए नेहरू युवा केंद्र के राष्ट्रीय युवा स्वयंसेवक रवि रोशन कुमार ने सहगल फाउंडेशन के पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें