ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरपूसा में ग्रामीणों ने छह घंटे तक किया सड़क जाम

पूसा में ग्रामीणों ने छह घंटे तक किया सड़क जाम

पानी की समस्या से जूझ रहे मोहम्मदपुर कोआरी पंचायत के वार्ड-1,2, 3 व 14 के लोगों ने बुधवार को दिगम्बरा चौक के निकट सड़क जाम कर दिया। इस दौरान आंदोलनकारी प्रशासन व मुखिया विरोधी नारे लगा रहे थे।...

पूसा में ग्रामीणों ने छह घंटे तक किया सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 19 Jun 2019 11:34 PM
ऐप पर पढ़ें

पानी की समस्या से जूझ रहे मोहम्मदपुर कोआरी पंचायत के वार्ड-1,2, 3 व 14 के लोगों ने बुधवार को दिगम्बरा चौक के निकट सड़क जाम कर दिया। इस दौरान आंदोलनकारी प्रशासन व मुखिया विरोधी नारे लगा रहे थे। लाठी-डंडे व बाल्टी लिये महिला-पुरुष सरकारी व्यवस्था व जनप्रतिनिधियों की भूमिका पर रोष जता रहे थे। उनके कोपभाजन का शिकार स्थानीय वार्ड सदस्य व प्रतिनिधि भी हुए।

इधर, जाम से पूसा-ताजपुर मुख्य मार्ग पर करीब छह घंटे तक यातायात बाधित रहा। वाहनों की लम्बी कतारें लगी रही। जबकि कई वाहन व राहगीर रास्ता बदल कर अपनी मंजिल तक पहुंचे। इस दौरान कड़ाके की धूप में राहगीर व आंदोलनकारी गर्मी से बिल-बिलाते रहे। इधर, आंदोलनकारियों की मानें तो वार्ड में पानी की समस्या से लोग प्रतिदिन जूझ रहे हैं। लेकिन प्रशासन से लेकर जनप्रतिनिधि तक आम लोगों की समस्या को कथित रूप से नजरअंदाज कर रहे हैं। इस वार्ड में नल-जल की योजना का क्रियान्वयन भी नहीं कराया गया।

मौके पर मौजूद लोगों की मानें तो मुख्य प्रतिनिधि से जुड़े लोगों के वार्ड में कथित रूप से नल-जल योजना का कार्य किया गया। शेष को इस लाभ से वंचित रखा गया। मजबूरन लोगों को सड़क पर उतरना पड़ा। आंदोलनकारी एसडीओ, बीडीओ आदि प्रशासनिक पदाधिकारी को बुलाने की मांग कर रहे थे। सूचना पर एसडीओ अशोक कुमार मंडल, बीडीओ राकेश रौशन, सीओ संतोष कुमार श्रीवास्तव समेत वैनी, बंगरा, ताजपुर, पूसा आदि की पुलिस व बल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान हुई वार्ता के दौरान मिले आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें