ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरघटनास्थल से पाए गए सबूत कर रहे हत्या की ओर इशारा!

घटनास्थल से पाए गए सबूत कर रहे हत्या की ओर इशारा!

आदर्शनगर स्थित अपार्टमेंट में महिला बैंक मैनेजर, उनके पति व दो बच्चों की संदिग्ध मौत मामले की गुत्थी अब भी अनसुलझी है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वह विस्तृत जांच के लिए एफएसएल और...

घटनास्थल से पाए गए सबूत कर रहे हत्या की ओर इशारा!
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 24 May 2018 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

आदर्शनगर स्थित अपार्टमेंट में महिला बैंक मैनेजर, उनके पति व दो बच्चों की संदिग्ध मौत मामले की गुत्थी अब भी अनसुलझी है। हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। वह विस्तृत जांच के लिए एफएसएल और पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने का इंतजार कर रही है। पुलिस को आशंका है कि कहीं सभी की हत्या तो नहीं की गई थी। इस एंगल से भी पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार, पोस्टमार्टम में ऐसी बातें सामने आई हैं। चर्चा है कि जिस परिस्थिति में उनकी लाशें मिली थीं वो हत्या की ओर भी इशारा कर रही हैं।

विदित हो कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के लिए ले जा रहे शव व एफएसएल जांच के दौरान डॉ. रितेश के मुंह से कपड़े मिले थे। इससे कई प्रश्न खड़े हुए हैं। एफएसएल की छानबीन के दौरान भी टीमसे बातचीत में पुलिस अधिकारियों के चेहरे के रंग बदलते रहे। अब पोस्टमार्टम के बाद यह चर्चा होने लगी है कि डॉ. रितेश की भी गला घोंट कर हत्या करने के बाद लाश को पंखे से टांग दिया गया होगा। हालांकि, पुलिस कुछ भी बताने से बच रही है।

विदित हो कि घटना सामने आने के बाद कुछ लोग चारों की गला घोंट हत्या किये जाने की आशंका जताने लगे थे। वहीं, मृतका पूजा की मां बार-बार सीबीआई जांच की मांग कर रही थी। उधर, अभी तक पुलिस को इस बात का पुख्ता सबूत नहीं मिले हैं कि अपार्टमेंट में आने का दूसरा रास्ता भी है।डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम व एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें