ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरताजपुर बैंक लूटकांड में पुलिस की छापेमारी जारी

ताजपुर बैंक लूटकांड में पुलिस की छापेमारी जारी

ताजपुर स्टेट बैंक लूटकांड में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम की छापेमारी लगातार जारी है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी गिरफ्तारी की कोई...

ताजपुर बैंक लूटकांड में पुलिस की छापेमारी जारी
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 20 May 2021 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

ताजपुर (निसं)। ताजपुर स्टेट बैंक लूटकांड में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम की छापेमारी लगातार जारी है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी गिरफ्तारी की कोई सूचना नहीं है। सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम छापेमारी की जा रही है। इस मामले में पुलिस टीम पूरी एहतियात बरतते हुए अपराधियों की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी अभियान चला रही है। इस संबंध में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष ने बताया कि वरीय पदाधिकारी के नेतृत्व में कार्रवाई चल रही है। लुटेरों की पहचान के लिए बैंक के ईद गिर्द लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है। पुलिस सूत्रों की माने तो पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर बैंक लूटकांड का उद्भेदन करने के लिए प्रयासरत है। ताकि पुलिस पर लोगों का भरोसा कायम रह सके। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार खुद छापेमारी की कमान संभाले हुए हैं। लुटेरों की तलाश में उनके नेतृत्व में पुलिस टीम ने बुधवार को रातभर ताजपुर के अलावे मुसरीघरारी व अन्य थाना क्षेत्रों में छापेमारी की। माना जा रहा है कि इलाके में बैंक लूट की घटना को पेशेवर गिरोह ने अंजाम दिया है। मालूम हो कि बुधवार को आधा दर्जन से अधिक बाइक सवार अपराधियों ने ताजपुर स्थित स्टेट बैंक पर दिनदहाड़े धावा बोल गन प्वाइंट पर कैशियर को कब्जे में लेकर पौने आठ लाख रुपये लूट लिए थे। ताजपुर के बैंक में पहली बार इस तरह की वारदात से स्थानीय कारोबारियों में भी दहशत व्याप्त है। घटना के चौबीस घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

बैंक लूटकांड में एफआईआर दर्ज

ताजपुर। ताजपुर स्टेट बैंक लूटकांड मामले में बैंक के कैशियर सुनील कुमार सिंह ने ताजपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। आवेदन में कहा गया है कि सशस्त्र अपराधियों ने बैंक में घुसकर पिस्टल के बल पर कैश काउंटर से सात लाख 90 हजार 590 रुपये लूट लिया। थानाध्यक्ष शंभूनाथ सिंह ने बताया कि बैंक कैशियर के आवेदन पर एफआईआर दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें