ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरहत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

बिथान के सिहमा निवासी संजीत यादव उर्फ गोरखा व नछत्तर यादव को हसनपुर पुलिस ने गुप्त सूचना पर समस्तीपुर स्थित एक लॉज से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार संजीत यादव उर्फ गोरखा हत्याकांड में...

हत्याकांड के आरोपियों को पुलिस ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरSun, 15 Dec 2019 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बिथान के सिहमा निवासी संजीत यादव उर्फ गोरखा व नछत्तर यादव को हसनपुर पुलिस ने गुप्त सूचना पर समस्तीपुर स्थित एक लॉज से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। गिरफ्तार संजीत यादव उर्फ गोरखा हत्याकांड में बिथान थाना में दर्ज मामले में नामजद है। उसके खिलाफ चकिया ओपी में कांड संख्या 480 /18 एवं बनमनखी पुलिस स्टेशन में कांड संख्या 141 /18 भी दर्ज है। इस बावत बिथान थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि दोनों कुख्यात अपराधी है। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापामारी कर रही थी। ज्ञात हो कि 27 जनवरी 2018 को सिहमा पंचायत की मुखिया उर्मिला देवी के पुत्र रेवती रमण की हत्या अपराधियों ने उस समय कर दी थी, जब वे बॉलीबॉल खेल रहे थे।

इस संबंध में मृतक के बडे भाई राधिका रमण ने सिहमा गांव के मुकेश यादव, जीवछ यादव, पांडव यादव, संजीत यादव उर्फ गोरखा तथा करांची गांव के बबलु यादव को नामजद किया था। हत्या के बाद से सभी अभियुक्त फरार हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें