DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुरानी पेंशन नीति के तहत कर्मियों को हो भुगतान

पुरानी पेंशन नीति के तहत कर्मियों को हो भुगतान

ऑल इंडिया रिटायर्ड रेलवे मेंस फेडरेशन के बैनर तले बुधवार को शहर में जुलूस निकाला गया। स्टेशन से निकाला गया जुलूस विभिन्न मार्ग होते हुए डीआरएम कार्यालय पहुंचने के बाद गेट मीटिंग में तब्दील हो गया। इस दौरान एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष जोनल अध्यक्ष एसएन सिंह की अध्यक्षता में सभा की गई। जिसका संचालन सचिव शिवेंद्र कुमार पांडेय ने किया।

सभा में केंद्रीय अध्यक्ष वाईएन शास्त्री ने कहा कि नई पेंशन स्कीम कर्मियों के लिए उचित नहीं है । इसलिए रेल प्रशासन व सरकार को नई पेंशन स्कीम वापस लेना होगा। साथ ही रेलर्किमयों को हर हाल में पुराने पेंशन नीति के तहत पेंशन का भुगतान करना होगा। ऐसा नही होने पर सभी एकजुट होकर आंदोलन करेंगे। सभा के बाद शिष्टमंडल ने डीआरएम से मिलकर विभिन्न मांगों पर वार्ता की। साथ ही डीआरएम कार्यालय परिसर में पेंशनर एसोसिएशन के कार्यालय के लिए एक कमरे उपलब्ध कराने पर भी विचार किया गया। डीआरएम ने मांगों पर विचार करते हुए उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

सभा को केएम स्वामी, एनआरसी राजू, एम वेकेतैया, शरद कुमार ठाकुर, बालेश्वर रजक, एसएन राय, शिवजी मिश्र, जयंत कुमार श्रीवास्तव, विनोद कुमार सिन्हा, योगेंद्र प्रसाद, राम शरण सिंह, धरणीधर ठाकुर, विनय कुमार दुबे आदि ने सभा को संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Payments to the employees under the old pension policy