ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरकोरोना से मृत अभिकर्ता के परिवार को मिले एक करोड़

कोरोना से मृत अभिकर्ता के परिवार को मिले एक करोड़

शहर के ताजपुर रोड स्थित एलआईसी कार्यालय परिसर में लाईफ इंश्योरेंस एजेंट एसोसिएशन (लियाफी) ने बुधवार को विश्राम दिवस मनाया। एलआईसी के मोहनपुर...

कोरोना से मृत अभिकर्ता के परिवार को मिले एक करोड़
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 17 Jun 2021 05:01 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के ताजपुर रोड स्थित एलआईसी कार्यालय परिसर में लाईफ इंश्योरेंस एजेंट एसोसिएशन (लियाफी) ने बुधवार को विश्राम दिवस मनाया। एलआईसी के मोहनपुर सीएलआई, ताजपुर व रोसड़ा एसओ कार्यालय में भी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान वक्ताओं ने अभिकर्ताओं के बीस सूत्री मांगों के समर्थन में एकजुटता दिखाते हुए नारे लगाये। वक्ताओं ने कहा कि कोरोना काल में कई अभिकर्ता की कोरोना से हो मौत गयी। कोरोना काल में भी वे कार्य करते रहे। इसलिए ऐसे परिवार को कम से कम एक करोड़ की राशि सहित अन्य सुविधा प्रधान करना चाहिए। समस्तीपुर कार्यालय में कार्यक्रम की अध्यक्षता शैलेंद्र साह ने की। मौके पर बेगूसराय मंडलीय परिषद के उपाध्यक्ष आमोद कुमार ठाकुर, रामलला चौधरी, ललित कुमार झा आदि थे। मोहनपुर सीएलआई में सुशील कुमार, रामनाथ राय, अभय शंकर झा, भरत कुमार राय, बासुकी कुमार सिंह आदि ने विश्राम दिवस में हिस्सा लिया। ताजपुर में आयोजित विश्राम दिवस में महेश कुमार ठाकुर, मिथिलेश प्रसाद राय तथा रोसड़ा एसओ में शंभु कुमार राय, प्रवेश कुमार मिश्र, मुरारी महतो आदि ने हिस्सा लिया।

लियाफी की यह है प्रमुख मांग:

कोविड से मृत्यु होने वाले अभिकर्ता को एक करोड़ की राशि परिवार को देने, अभिकर्ता के नाबालिग बच्चों की पढ़ाई का खर्च वहन करने, मरने वाले अभिकर्ता के बड़े बच्चे को 25 वर्ष होने तक परिवार को दस हजार रुपये पेंशन देने, पचास लाख रुपये का टॉपअप मेडिक्लेम पॉलिशी सपिरवार के लिए लागू करने, ग्रुप इंश्योरेंस 25 से 50 लाख दुर्घटना बीमा सहित करने, एक लाख रुपये कोविड एडवांस देने, ग्राहकों को कोविड काल के तीन माह का ब्याज माफ करने, लॉकडाउन के दौरान लेप्स पॉलिसी बिना किसी ब्याज या फार्मलटी के पुर्नसंचालित करने सहित बीस सूत्री मांग शामिल है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें