DA Image
26 अक्तूबर, 2020|11:26|IST

अगली स्टोरी

पड़ोसी महिला ने गड्ढे में ढकेल ली थी बच्चे की जान

default image

नारी की ममता और मानवता को कलंकित करते हुए एक महिला नन्हे से बालक को बहला-फुसलाकर चिमनी के गड्ढ़े वाली पानी में ले जाकर ढकेल दिया। इससेे मात्र चार वर्ष का मासूम चिल्लाते हुए गड्ढे में डूब गया और महिला तमाशबीन बनी रही । बच्चे की सांस थम जाने के बाद वह चुपके से घर चली आयी।

मामूम की हत्या का कारण और कुछ नहीं सिर्फ मृतक की मां और आरोपी महिला के साथ मामूली सी बात को लेकर कुछ दिनों से चल रहा झगड़ा था। इस बात का खुलासा आरोपी महिला अमृता देवी की गिरफ्तारी के बाद हुआ। घटना गत 28 जून की संध्या की है। कल्याणपुर वार्ड एक जगन्नाथपुर के अखिलेश प्रसाद श्रीवास्तव के 4 वर्षीय पुत्र दिव्यांशु कुमार उर्फ लल्लू की हत्या से सबंधित है। गत 28 जून को हंसता-खेलता अपनी नन्ही सी बहन को खिलाकर और हंसाकर अचानक चार बजे दिन में घर से लापता हुआ तो दिव्यांशु की लाश 29 जून को घर से करीब पांच सौ मीटर दूर चिमनी के गढ्ढे वाली पानी में उपलाती मिली। तभी से लोग दिव्यांशु की हत्या की आशंका जता रहे थे। इस पर ग्रामीण एकजुट हुए और हत्यारिन महिला की तलाश कर इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सहदेव श्रीवास्तव की पत्नी अमृता देवी और उसके पुत्र श्याम कुमार को गिरफ्तार किया तो अंतोगत्वा सच सामने आ गया। थानाध्यक्ष केसी भारती ने बताया गिरफ्तार महिला ने पुरानी दुश्मनी के चलते गड्ढे में ले जाकर दिव्यांशु को धकेलने की बात स्वीकार कर ली है।

दिव्यांशु की हत्या की प्राथमिकी में तीन नामजद

विभूतिपुर। थाने के कल्याणपुर उतर पंचायत के जगन्नाथपुर वार्ड-एक में गांव में गढ्ढे में घकेलकर चार वर्षीय दिव्यांशु कुमार उर्फ लल्लू की हत्या की प्राथमिकी मृतक की मां किम्मी कुमारी ने दर्ज करायी है। दर्ज प्राथमिकी में गांव के ही सहदेव श्रीवास्तव की पत्नी अमृता देवी और उसके दोनों पुत्र शत्रुघ्न श्रीवास्तव और श्याम कुमार पर पुत्र पर षडयंत्र के तहत बहला-फुसलाकर ले गया और गढ्ढे के पानी में डुबोकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने महिला अमृता देवी और श्याम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Neighbor woman had taken the child 39 s life in a pit