ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरमुसरीघरारी व दलसिंहसराय में किया मुहर्रम का पूर्वाभ्यास

मुसरीघरारी व दलसिंहसराय में किया मुहर्रम का पूर्वाभ्यास

मुसरीघरारी चौराहा पर मुजाहिद्दउल इस्लाम मुहर्रम कमेटी के तत्वावधान में गुरुवार को दर्जनों ताजिया व अखाड़ों के खिलाड़ियों ने अपने-अपने करतब का पूर्वभ्यास किया। इस दौरान चौराहा जाम हो जाने से मुसरीघरारी...

मुसरीघरारी व दलसिंहसराय में किया मुहर्रम का पूर्वाभ्यास
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 20 Sep 2018 11:09 PM
ऐप पर पढ़ें

मुसरीघरारी चौराहा पर मुजाहिद्दउल इस्लाम मुहर्रम कमेटी के तत्वावधान में गुरुवार को दर्जनों ताजिया व अखाड़ों के खिलाड़ियों ने अपने-अपने करतब का पूर्वभ्यास किया। इस दौरान चौराहा जाम हो जाने से मुसरीघरारी पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी। वाहन पर सवार यात्रियों को अन्य मार्गों से जिला मुख्यालय व प्रखंड मुख्यालय जाना पड़ा। सभी अखाड़ों के खिलाड़ियों ने रोमांचक खेलों का प्रदर्शन किया।

कमेटी के अध्यक्ष नसीम अब्दुल्ला, सचिव साहेब जान के सख्त निर्देशन में सभी खिलाड़ियों ने अनुशासन का पूरी तरह पालन करते हुए खेलों का प्रदर्शन किया। अध्यक्ष एवं सचिव ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन के लिए सभी अखाड़े के खिलाड़ियों के प्रति आभार व्यक्त किया। साथ ही शुक्रवार को नबी मुहम्मद के बड़े अखाड़े के दौरान बिहार के तमाम हस्तियों के समक्ष भी शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने की अपील की। इस अवसर पर विभिन्न अखाड़ों ने अपने अपने छोटे ताजिया के साथ जुलूस निकाला। इधर, दलसिंहसराय में भी जगह-जगह मुहर्रम को लेकर लोगों ने पूर्वाभ्यास किया। दलसिंहसराय के गांधी रोड में पूर्वाभ्यास के दौरान ढोल बजाकर करतब दिखा रहे युवाओं का उत्साह बढ़ाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें