ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार समस्तीपुरमोहनपुर : गंगा में असम पुलिस के तीन जवान डूबे, एक लापता

मोहनपुर : गंगा में असम पुलिस के तीन जवान डूबे, एक लापता

मोहनपुर। लोकसभा चुनाव में सुरक्षा-व्यवस्था बनाये रखने के लिए आये असम पुलिस के तीन...

मोहनपुर : गंगा में असम पुलिस के तीन जवान डूबे, एक लापता
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरTue, 14 May 2024 11:15 PM
ऐप पर पढ़ें

मोहनपुर। लोकसभा चुनाव में सुरक्षा-व्यवस्था बनाये रखने के लिए आये असम पुलिस के तीन जवान स्नान के क्रम में गंगा में डूब गये। हालांकि दो जवानों को मछुआरों ने बचा लिया जबकि एक जवान गंगा में डूबने के बाद लापता हो गया। तीनों जवान मंगलवार दोपहर गंगा में स्नान करने गये थे। लापता जवान की असम पुलिस के मिंटू रॉय (24) के रूप में पहचान की गयी है। वह असम के धुबरी जिले के विलासपारा थाना के नीरेन राय का पुत्र था।
मिली जानकारी के अनुसार लोकसभा चुनाव में सुरक्षा व्यवस्था बनाये रखने के लिए असम पुलिस के लगभग 78 जवान राजपुर-जौनापुर पंचायत में आये हुए थे। सभी को राजकीय मध्य विद्यालय, जौनापुर में ठहराया गया था।

मंगलवार सुबह से बारी-बारी से कई जवान गंगा-स्नान कर कैंप वापस आ गये थे। उसी क्रम में मिंटू राय अपने दो साथियों मून हजारिका व दीपोन कुमार नाथ के साथ गंगा स्नान करने निर्माणाधीन ताजपुर-बख्तियारपुर फोरलेन पुल के पास मटिऔर घाट पर गया। जहां स्नान करने के क्रम में तीनों डूबने लगे। किन्तु वहां मौजूद दो मछुआरों ने नाव की मदद से मून हजारिका और दीपोन कुमार नाथ को तो बचा लिया किन्तु मिंटू राय का पता नहीं चल सका।

घाट पर सीओ भाग्यश्री मोहनपुर थानाध्यक्ष अजित त्रिवेदी व असम पुलिस के जवान पहुंच गये हैं,किंतु एनडीआरएफ की टीम नहीं पहुंच सकी है,जिस कारण जवान की खोज समाचार-प्रेषण तक नहीं प्रारंभ की जा सकी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें