DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाखों का शराब लदा पिकअप जब्त, चालक फरार

समस्तीपुर नगर पुलिस ने लाखों रुपये मूल्य के विदेशी शराब सहित एक पिकअप को जब्त कर लिया। पुलिस को देखते ही चालक वाहन छोड़ फरार हो गया। अंधेरा के कारण चालक की गिरफ्तारी नहीं हो पायी। पिकअप से 2700 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई। नगर थानाध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार ने बताया कि जब्त पिकअप के मालिक व चालक के खिलाफ एफआईआर की गई है। अनुसंधान में चालक व मालिक का नाम पता चल पाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की रात नगर पुलिस मगरदही पुल से चीनी मिली चौक की तरफ गश्ती कर रही थी। इसी दौरान एक पिकअप दरभंगा की ओर जा रही थी। सामने से पुलिस गाड़ी आता देख चालक सड़क पर ही पिकअप खड़ा कर भागने लगा। अचानक वाहन से कूद कर चालक को भागता देख पुलिस ने उसका पीछा किया, लेकिन अंधेरा के कारण वह फरार हो गया। इसके बाद पिकअप की जांच की गई तो उसपर उजला पाउडर से भरा बोरा लोड था। बोरा हटाया गया तो अंदर में शराब का कार्टन पाया गया। इसके बाद पुलिस पिकअप को जब्त कर थाने ले आई। इसके बाद उसपर से 2700 बोतल शराब बरामद की गई। इसकी मात्रा लगभग 576 लीटर आंकी गई है।

रेल पुलिस ने गुप्त सूचना पर अवध-असम एक्सप्रेस से 48 बोतल शराब बरामद की। रेल पुलिस ने दो बॉगी को जोड़ने वाले ज्वाइंटर के पास बैग में छुपाकर रखे 48 बोतल बरामद किया है। रेल थाना ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Millions of liquor seized pickup seized, driver abducted