ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरहादसे में जख्मी होटल कर्मी की मौत, सड़क किया जाम

हादसे में जख्मी होटल कर्मी की मौत, सड़क किया जाम

बंगरा थाना क्षेत्र के हाईवे में ठीकेदार लाइन होटल मुर्गियाचक के समीप ऑटो की ठोकर से गंभीर रूप से जख्मी हुए होटल कर्मी युवक की मंगलवार को पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक होटल संचालक व...

हादसे में जख्मी होटल कर्मी की मौत, सड़क किया जाम
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 05 Aug 2020 12:12 PM
ऐप पर पढ़ें

बंगरा थाना क्षेत्र के हाईवे में ठीकेदार लाइन होटल मुर्गियाचक के समीप ऑटो की ठोकर से गंभीर रूप से जख्मी हुए होटल कर्मी युवक की मंगलवार को पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक युवक होटल संचालक व कल्याणपुर थाना क्षेत्र के फुलहारा निवासी स्वर्गीय राजेन्द्र महतो उर्फ शनिचर महतो का पुत्र संतोष कुमार (32) था। मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार रात कररीब नौ बजे वह होटल के सामने स्थित हनुमान मंदिर में पूजा कर सड़क पार कर होटल पर ही आ रहा था। उसी बीच ताजपुर की तरफ से तेजगति से जा रहे ऑटो की चपेट में आकर गंभीर रूप से जख्मी हो अचेत हो गया। ऑटो चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

आनन फानन में लोग उसे ताजपुर अस्पताल ले गये जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया। मंगलवार को उसने पटना में दम तोड़ दिया। मंगलवार दोपहर उसका शव बंगरा होटल के समीप आते ही लोगों ने विरोध में सड़क जाम कर दिया। इससे समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। आक्रोशित लोग ऑटो चालक पर हत्या की एफआईआर दर्ज कर मृतक के आश्रित को पर्याप्त मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अनिल कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचकर जाम समाप्त करवाया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें