DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दिनों से चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा

तीन दिनों से चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा

1 / 2शहर के सोनवर्षा चौक मोहल्ला में रास्ते के विवाद को लेकर पिछले तीन दिनों से हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। लेकिन प्रशासन इस मामले की गुत्थी को सुलझा नहीं पाया। निजी जमीन का पेच होने के कारण जमीनी विवाद...

तीन दिनों से चल रहा है हाई वोल्टेज ड्रामा

2 / 2शहर के सोनवर्षा चौक मोहल्ला में रास्ते के विवाद को लेकर पिछले तीन दिनों से हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। लेकिन प्रशासन इस मामले की गुत्थी को सुलझा नहीं पाया। निजी जमीन का पेच होने के कारण जमीनी विवाद...

PreviousNext

शहर के सोनवर्षा चौक मोहल्ला में रास्ते के विवाद को लेकर पिछले तीन दिनों से हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा है। लेकिन प्रशासन इस मामले की गुत्थी को सुलझा नहीं पाया। निजी जमीन का पेच होने के कारण जमीनी विवाद में कुछ भी फैसला करने से स्थानीय प्रशासन हिचक रही है। जिसके कारण रास्ता बंद होने से प्रभावित मोहल्ले वासी ने पुलिस प्रशासन पर मिली भगत होने का आरोप भी लगा रही है। वहीं पुलिस प्रशासन की मानें तो रास्ते को लेकर चल रहे विवाद निजी जमीन का है। जिसको लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा है।

इस मामले में कोर्ट एवं स्थानीय अधिकारी भी जमीन मालिक के पक्ष में फैसला दे चुके हैं। इस स्थिति में अब उपजे विवाद को लेकर स्थानीय प्रशासन के समक्ष उहापोह की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। फिलहाल स्थानीय पुलिस व सीओ इस विवाद का हल निकालने का प्रयास में जुटी है।

सिर मुड़ाते ही बरसे ओले : एक कहावत है सिर मुड़ाते ही ओले बरसते, कुछ ऐसा ही मुफस्सिल थाना के नये थानाध्यक्ष बीएन मेहता के साथ हुआ। योगदान के बाद नये थानाध्यक्ष क्षेत्र को समझ भी नयी पाये कि अचानक भूमि विवाद को लेकर विवाद शुरू हो गया। हाई वोल्टेज ड्रामा के दौरान उन्हें काफी फजीहत झेलनी पड़ी। जिसके कारण तीन दिनों से थानाध्यक्ष सोनवर्षा चौक पर विधि व्यवस्था बनाये रखने में जुटे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:High voltage drama going on for three days