ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरहसनपुर रेल हादसे की फिर से होगी जांच

हसनपुर रेल हादसे की फिर से होगी जांच

समस्तीपुर-सहरसा रेलखंड के हसनपुर स्टेशन के पास हुई रेल हादसे की फिर से जांच की जायेगी। सीआरएस के द्वारा स्वयं इस मामले में फिर से कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जायेगी। दोबारे से जांच होने की सूचना...

हसनपुर रेल हादसे की फिर से होगी जांच
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 23 Jan 2020 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर-सहरसा रेलखंड के हसनपुर स्टेशन के पास हुई रेल हादसे की फिर से जांच की जायेगी। सीआरएस के द्वारा स्वयं इस मामले में फिर से कई बिंदुओं पर जांच पड़ताल की जायेगी। दोबारे से जांच होने की सूचना मिलते ही रेल मंडल में फिर से इसकी तैयारी शुरू कर दी गयी है। रेल मंडल के विभिन्न अधिकारियों के द्वारा जांच से संबंधित जानकारी एवं साक्ष्य जुटाने की प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है।

सीनियर डीसीएम बिरेंद्र कुमार ने बताया कि 27 जनवरी को सीआरएस के आगमन की सूचना है। जिनके द्वारा हसनपुर मामले की जानकारी एकत्रित की जायेगी। इधर, रेलवे से मिली जानकारी के अनुसार सीआरएस मो. लतीफ खां के साथ रेलवे बोर्ड से संरक्षा विभाग के कार्यकारी निदेशक केपी यादव के अलावे कई अन्य अधिकारी भी जांच टीम में आयेंगे। विदित हो कि हसनपुर स्टेशन के सकरपुरा गुमती संख्या दो पर 16 जनवरी को मेमू ट्रेन एवं बैलगाड़ी के बीच हुये हादसे में पांच लोगों की मौत हो गयी थी। इसके बाद 20 जनवरी को सीआरएस अपनी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की गयी। इसके बाद बेगूसराय स्थित निजी अस्पताल में जाकर जख्मी का बयान लिया गया। मंडल के मंथन सभाकक्ष में अधिकारियों, कर्मियों के साथ प्रत्यक्षदर्शियों का बयान लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें