ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरमुसरीघरारी में अपराध नियंत्रण को सेक्टर पदाधिकारियों का गठन

मुसरीघरारी में अपराध नियंत्रण को सेक्टर पदाधिकारियों का गठन

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के भौगोलिक स्थिति एवं क्षेत्र की घनी आबादी को देखते हुए विधि व्यवस्था संधारण के लिए अपराध निरोधक कार्य तथा क्षेत्र में शराब पर पूर्ण रोक लगाने व वारंट, कुर्की जब्ती का...

मुसरीघरारी में अपराध नियंत्रण को सेक्टर पदाधिकारियों का गठन
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 29 May 2020 01:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के भौगोलिक स्थिति एवं क्षेत्र की घनी आबादी को देखते हुए विधि व्यवस्था संधारण के लिए अपराध निरोधक कार्य तथा क्षेत्र में शराब पर पूर्ण रोक लगाने व वारंट, कुर्की जब्ती का निष्पादन के लिए थाना में पदस्थापित पुलिस पदाधिकारियों के बीच सेक्टर का गठन किया गया है। इस संबंध मे मुसरीघरारी थानाध्यक्ष विशाल कुमार सिंह ने बताया कि सभी पदाधिकारी अपने अपने पंचायत के सेक्टर पदाधिकारी होंगे तथा क्षेत्र में विधि व्यवस्था, अपराध नियंत्रण तथा शराब उन्मूलन के लिए पूर्ण रूप से जवाबदेह होंगे।

सेक्टर पदाधिकारी के रूप में एसआई बसंत कुमार सिंह को अपर थानाध्यक्ष बनाया गया है जबकि एसआई अशोक मिश्रा को गंगापुर, एसआई विनोद कुमार को लाटवसेपुरा, एसआई कुमार भवन को लाटवसेपुरा, एसआई धनेश्वर झा को यातायात सह विधि व्यवस्था, एएसआई फुलेंद्र सिंह को हरपुर एलौथ, चकहबीब, चकश्यामनगर, एएसआई बीके महतो को मोरवा राय टोल, मोरवाडीह एवं फतेहपुर, रजनीश कुमार सिंह को रूपौली बुजुर्ग एवं बीएलौथ, राजेश कुमार को बरबट्टा एवं उमाशंकर राम को बखरी बुजुर्ग एवं बथुआ बुजुर्ग पंचायत का सेक्टर पदाधिकारी बनाया गया है। ये सभी अपने अपने क्षेत्र मे कार्य का निष्पादन करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें