Father and son beaten in love affairs - प्रेम-प्रसंग में पिता-पुत्र को पीटा DA Image
15 नबम्बर, 2019|8:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रेम-प्रसंग में पिता-पुत्र को पीटा

विभूतिपुर थाने के महथी गांव में पिता-पुत्र को कुछ लोगों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया। घायल बबुए लाल पोद्दार एवं उनके पुत्र अनिल कुमार का पीएचसी में इलाज कराया जा रहा है।

इस सबंध में बबुए लाल ने दर्ज करायी गई प्राथमिकी में कहा है कि पिता-पुत्र दरवाजे पर बैठ कर आपस में बात कर रहे थे। उसी समय गांव के ही राजेश पोद्दार, राहुल कुमार, सोनू निगम, विशेश्वर पोद्दार, खुशीलाल, शशिलाल, अशोक पोद्दार लाठी और लोहे का रॉड लेकर आये और गाली गलौज करते हुए उनकी पिटाई शुरू कर दी। जब मुझे बचाने मेरा पुत्र अनिल कुमार गया तो उसे भी मारपीट कर घायल कर दिया। घायल होकर जब पिता-पुत्र गिर गए और हल्ला सुन ग्रामीण जुटे तब सभी भागे। उन्होंने प्राथमिकी में कहा है कि आरोपी में से एक की बेटी का प्रेम सबंध नरहन गांव के आशुतोष कुमार से है। जो उनके पौत्र का सहपाठी है। आशुतोष अपने सहपाठी से मिलने के लिए 29 जून को उनके घर पर आया था। इसी से नाराज होकर सभी ने उन पर हमला किया और लाठी और रॉड से पिटाई की।

इस मामले में थानाध्यक्ष असगर इमाम ने बताया कि मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया गया है।

जमीन नहीं जोतने पर, किया घायल:

विभूतिपुर थाने के सुरौली गांव में अपनी जमीन जोतवा रहे रामाशीष पासवान को पघरिया से घायल कर दिया गया है। सथानीय पीएचसी में उपचार कराया जा रहा है। इस सबंध में दर्ज करायी गई प्राथमिकी में जख्मी ने कहा है कि मैं अपनी जमीन जोत रहा था। उसी समय गांव के ही रामप्रीत पासवान, संजय पासवान, गुड्डू कुमार, अर्जुन कुमार, ब्रह्मदेव पासवान आये और टैक्टर रोकवा दिया और जब विरोध किया तो पघरिया से वार कर घायल कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Father and son beaten in love affairs