ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरबच्ची की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

बच्ची की मौत के बाद परिजनों का हंगामा

शहर के ब्लॉक रोड स्थित एक शिशु रोग विशेषज्ञ चिकित्सक के क्लिनिक पर सोमवार को इलाज कराने आयी आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी। इसके बाद परिजनों व ग्रामीणों ने जमकर बबाल काटा । मृतक बच्ची थाना क्षेत्र के...

बच्ची की मौत के बाद परिजनों का हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरMon, 14 Oct 2019 11:51 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के ब्लॉक रोड स्थित एक शिशु रोग विशेषज्ञ चिकित्सक के क्लिनिक पर सोमवार को इलाज कराने आयी आठ वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी। इसके बाद परिजनों व ग्रामीणों ने जमकर बबाल काटा । मृतक बच्ची थाना क्षेत्र के ढ़ट्ठा निवासी मो. अरमान की पुत्री हकीमा खातून (08) बतायी गयी है ।

मृतका के पिता व परिजनों ने बताया कि रविवार रात से बच्ची को सर दर्द की शिकायत थी। सोमवार सुबह करीब 10 बजे डॉ. रमेश प्रसाद के क्लिनिक पर बच्ची को दिखाने लाया था । बच्ची स्वयं चलकर आयी थी व भली-चंगी थी। दिखाने के पश्चात डॉक्टर ने दवा लिखी और सुई लगवाने को कहा। उक्त क्लिनिक पर ही कंपाउंडर द्वारा सुई लगाए जाने के कुछ देर पश्चात उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। बच्ची को लगातार उल्टी व मुंह से झाग आने लगा। इसके कारण बच्ची की बेहतर इलाज के लिए परिजन उसे उक्त क्लिनिक से लेकर निकले, पर बच्ची ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इसके बाद परिजनों ने शव को क्लीनिक के समक्ष रख हंगामा करना शुरू कर दिया। खबर मिलते ही ग्रामीणों की भी भारी भीड़ जुट गयी। आक्रोशित परिजन चिकित्सक व क्लिनिक कर्मियोंं पर लापरवाही का आरोप लगा रहे थे। इधर, डॉक्टर क्लीनिक में नहीं थे। पक्ष लेने के लिए कॉल करने पर मोाबइल भी स्विच ऑफ बता रहा था। सूचना पर रोसड़ा थाना के पुलिस पदाधिकारी दलबल के साथ पहुंचे और परिजनों को समझा-बुझाकर कर शांत कराया। इधर, सामाजिक स्तर पर मामला को सुलह किये जाने का प्रयास भी किया जा रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें