DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  समस्तीपुर  ›  शाम ढलते ही गायब हो जाती है बिजली, परेशानी
समस्तीपुर

शाम ढलते ही गायब हो जाती है बिजली, परेशानी

हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरPublished By: Newswrap
Mon, 07 Sep 2020 12:32 PM
शाम ढलते ही गायब हो जाती है बिजली, परेशानी

तेज धूप व उमस भरी गर्मी के बीच इन दिनों बिजली की आंख मिचौनी जारी है। इससे लोगों को उमस भरी गर्मी में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। जिला मुख्यालय से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में इन दिनों शाम ढलते ही बिजली गायब हो जाती है। पिछले तीन चार दिनों से नियमित रूप से शाम के समय ही बिजली गायब हो जाती है। कभी रात में तो कभी दिन में ही घंटे-घंटे भर बिजली गुल रहती है।

दिन में तो किसी तरह निकल जाता है, लेकिन शाम एवं रात के समय बिजली कटने में लोगों को गर्मी अधिक सताने लगती है। साथ ही मच्छरों के प्रकोप बढ़ने से लोगों की परेशानी दोगुनी हो जाती है। रविवार को भी दिन में लगभग एक घंटे बिजली गायब रही। हालांकि शाम में लगभग एक घंटे के लिये बिजली गुल होती है और फिर आ जाती है। शहरी क्षेत्र के सहायक अभियंता ने बताया कि फ्यूज उड़ने या अन्य फॉल्ट से बिजली कटती है। आपूर्ति लगातार की जा रही है। रविवार को कलेक्ट्रेट के पास बिजली की तार में सट रहे पेड़ के टहनियों को काटने के कारण ब्रेकडाउन लिया गया था।

चार दिनों से है परेशानी

ग्रामीण क्षेत्रों में भी तीन चार दिनों से बिजली को लेकर परेशानी हो गयी है। यहां भी शाम में बिजली गुल हो जाती है। खानपुर व वारिसनगर के उपभोक्ताओं ने बताया कि पिछले तीन दिन से परेशानी हैं। शनिवार को तो लगभग पांच घंटे से अधिक समय तक बिजली गुल रही।

संबंधित खबरें