ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरटैंकर से कुचलकर वृद्ध की मौत, सड़क जाम

टैंकर से कुचलकर वृद्ध की मौत, सड़क जाम

प्रखंड के नरहन बाजार में 65 वर्षीय वृद्ध की टैंकर से कुचलकर मौत हो गई है। मृतक की पहचान नरहन राय पट्टी निवासी नंदलाल राय उर्फ नेगर राय के रूप में की गई है। बताया गया है कि नंदलाल साइकिल से अपने घर से...

टैंकर से कुचलकर वृद्ध की मौत, सड़क जाम
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 01 Nov 2018 12:15 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रखंड के नरहन बाजार में 65 वर्षीय वृद्ध की टैंकर से कुचलकर मौत हो गई है। मृतक की पहचान नरहन राय पट्टी निवासी नंदलाल राय उर्फ नेगर राय के रूप में की गई है। बताया गया है कि नंदलाल साइकिल से अपने घर से बाजार किसी काम से आ रहे थे। उसी बीच खूबशाह चौक की ओर से तेज गति से जा रहा एक डेयरी का टैंकर बीच बाजार में अनियंत्रित होने के बाद वृद्ध को अपनी चपेट में लेकर रौंद दिया। इससे वृद्ध की घटनास्थल पर मौत हो गयी।

टैंकर से कुचले जाने के कारण उनकी लाश विकृत हो गयी। गई। घटना की जानकारी मिलते ही आक्रोशित लोगों ने बांस बल्ला लगाकर जगह जगह नरहन में सड़क जाम कर दिया। इससे पूर्व घटना स्थल से भाग रहे टैंकर को ग्रामीणों ने उसे खदेड़ कर बूढ़ी गंडक नदी पुल के पास पकड़ लिया। हालांकि चालक भागने में सफल रहा।

इधर आक्रोशित लोगों ने नरहन बाजार में दुकानदारों के अतिक्रमण को लेकर पूरे बाजार में जगह जगह झोपड़ी में बनी दुकान के रखे गये सामान को तहस नहस करना शुरू कर दिया। इससे बाजार में भगदड़ मच गयी। पुलिस अधिकारी अरविंद कुमार सिंह, योगेंद्र यादव, विजय कुमार सिंह सहित अन्य पुलिस बलों के सामने जगह-जगह उग्र लोग उत्पात मचाते रहे। बाद में थानाध्यक्ष भी घटना स्थल पर पहंुचे उसके बाद स्थिति को नियंत्रित किया। डीएसपी अजीत कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। पुलिस बल भेजकर स्थिति नियंत्रित की गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें