ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरसड़क हादसे में दो पुलिसकर्मी समेत आठ घायल

सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मी समेत आठ घायल

मुसरीघरारी थाना अंतर्गत हरपुर एलौथ के समीप समस्तीपुर मुसरीघरारी मुख्य मार्ग में अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकरा जाने से चालक व दो...

सड़क हादसे में दो पुलिसकर्मी समेत आठ घायल
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 26 Jan 2022 03:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मुसरीघरारी थाना अंतर्गत हरपुर एलौथ के समीप समस्तीपुर-मुसरीघरारी मुख्य मार्ग में अनियंत्रित स्कॉर्पियो के डिवाइडर से टकरा गई। इससे चालक व दो पुलिसकर्मी समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सोमवार देर रात हुए इस हादसे में घायल होने वालों में मुसरीघरारी थाना के पूर्व थानाध्यक्ष व डीआईयू समस्तीपुर के सदस्य संजय कुमार सिंह, मुसरीघरारी थाने में पदस्थापित एएसआई रजनीश कुमार सिंह, चालक चप्पू सिंह, धर्मेंद्र चौधरी एवं उत्कर्ष कुमार आदि शामिल हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो को जब्त कर लिया है।

बताया गया है कि मुसरीघरारी के पूर्व थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह वर्तमान में मुसरीघरारी स्थित एक किराए के मकान में रहते हैं। सोमवार देर रात उजियारपुर थाना क्षेत्र के पतैलिया स्थित एक शादी समारोह से आठ लोगों के साथ स्कॉर्पियो से मुसरीघरारी लौट रहे थे। उसी दौरान समस्तीपुर मुसरीघरारी पथ पर हरपुर एलौथ के निकट उक्त वाहन अनियंत्रित होकर सड़क के डिवाइडर से टकरा गई। जिससे उसमें सवार सभी आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मुसरीघरारी थाने में पदस्थापित एएसआई रजनीश कुमार सिंह एवं पूर्व थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह का पैर टूट गया। घटना की सूचना पर मुसरीघरारी थानाध्यक्ष आफताब आलम ने सभी घायलों को मुसरीघरारी स्थित एक निजी क्लीनिक में भर्ती करा दिया ।

फोटो

सरायरंजन- 1,2,3 : मुसरीघरारी स्थित एक निजी अस्पताल में इलाजरत जख्मी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें