ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरडंपर से बाइक टकरायी, मामा-भांजे की मौत

डंपर से बाइक टकरायी, मामा-भांजे की मौत

सिंघिया थाने के फुलहारा गांव में गुरुवार को एसएस-88 किनारे खड़े डंपर में तेज गति से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई।हादसे में बाइक चला रहे भांजे की घटनास्थल...

डंपर से बाइक टकरायी, मामा-भांजे की मौत
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 26 Dec 2019 11:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सिंघिया थाने के फुलहारा गांव में गुरुवार को एसएस-88 किनारे खड़े डंपर में तेज गति से आ रही बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई।हादसे में बाइक चला रहे भांजे की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि मामा ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान सिंघिया प्रखंड की लीलहौल पंचायत के गुजरात टोला निवासी मो. डोमी नदाफ के पुत्र मो. अफरोज (25) व मो. मंसूर के पुत्र मो. सलीम (18) के रूप में की गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, हादसा गुरुवार अपराह्न करीब एक बजे हुआ। घटना के संबंध में बताया गया है कि मामा-भांजा सुबह किसी काम से प्रखंड के ही जगन्नाथपुर चौक पर गये थे। गांव के एक व्यक्ति की बाइक से वे जगन्नाथपुर गये थे। वहीं से लौटने के क्रम में सड़क किनारे खड़ी डंपर से उनकी बाइक टकरा गयी। इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये। हादसे के बाद आसपास के लोग जुटे।

सूचना मिलने पर मुखिया के पति नवीन झा भी पहुंचे। उन्होंने हादसे की सूचना सिंघिया थाने को दी। इसके बाद पहुंचे थानाध्यक्ष पंकज कुमार ने दोनों घायलों को सिंघिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां देखने के बाद चिकित्सकों ने मो. अफरोज को मृत घोषित कर दिया। वहीं मामा सलीम का इलाज शुरू किया। लेकिन इलाज शुरू होने के कुछ पल बाद ही उसने भी दम तोड़ दिया। इससे परिजनों के चित्कार से पूरा अस्पताल गूंजने लगा। इधर, पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें