ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरप्राथमिकता से कार्य निपटाएं एचएम

प्राथमिकता से कार्य निपटाएं एचएम

बीआरसी समस्तीपुर में बीईओ नरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में सेामवार को गुरु गोष्ठी हुई जिसमें सभी प्रखंड साधनसेवी, संकुल समन्वयक व प्रारंभिक स्कूलों के एचएम ने भाग लिया। दो पालियों में हुई बैठक...

प्राथमिकता से कार्य निपटाएं एचएम
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरTue, 11 Sep 2018 04:21 PM
ऐप पर पढ़ें

बीआरसी समस्तीपुर में बीईओ नरेन्द्र कुमार सिंह की अध्यक्षता में सेामवार को गुरु गोष्ठी हुई जिसमें सभी प्रखंड साधनसेवी, संकुल समन्वयक व प्रारंभिक स्कूलों के एचएम ने भाग लिया। दो पालियों में हुई बैठक में बीईओ ने एचएम से कार्यों की प्राथमिकता तय कर त्वरित गति से कार्य निष्पादित करने का निर्देश दिया देने के साथ वर्ग एक से आठ तक के सभी नामांकित छात्र छात्राओं के बैंक खातों में पुस्तक की राशि हस्तांतरित करने को कहा। साथ ही पोशाक व छात्रवृति योजनाओं की राशि सिर्फ छात्र छात्रा के खाते में भेजने का निर्देश दिया।

मध्य विद्यालयों के एचएम से इंसपायर अवार्ड योजना में छात्रों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराने को कहा गया। जिला स्तरीय तरंग कार्यक्रम में भाग लेनेवाले सभी बच्चों को स्कूल ड्रेस व बैज के साथ शामिल कराने का निर्देश दिया गया। बैठक में सुरक्षित शनिवार कार्यक्रम सभी स्कूलों में कराने के साथ ही बापू की पाती पुस्तक का वाचन रोज चेतना सत्र में कराने का निर्देश दिया। स्कूलों में गैस पर बच्चों को खाना बनाकर खिलाने तथा सुरक्षा के लिए अग्निशमन यंत्र रखने के अलावा पब्लिक फिनांस मैनेजमेंट सिस्टम से संबंधित प्रपत्र संधारित करने को भी कहा गया। बैठक में बीआरपी रेयाज अहमद, मुकेश कुमार झा के अलावा एचएम मुकेश कुमार, अनिल कुमार, पवन यादव, सुमन वाला, गीता कुमारी आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें