ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरडाटा ऑपरेटरों को मिला गोपगुट का समर्थन

डाटा ऑपरेटरों को मिला गोपगुट का समर्थन

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत डाटा इंट्री ऑपरेटरों की हड़ताल जारी है। गोपगुट ने भी डाटा इंट्री ऑपरेटरों के आंदोलन का समर्थन के साथ ही मांगों के समर्थन में चरणबद्ध आंदोलन में साथ देने की घोषणा की है।...

डाटा ऑपरेटरों को मिला गोपगुट का समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरSun, 21 Jun 2020 06:09 PM
ऐप पर पढ़ें

स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत डाटा इंट्री ऑपरेटरों की हड़ताल जारी है। गोपगुट ने भी डाटा इंट्री ऑपरेटरों के आंदोलन का समर्थन के साथ ही मांगों के समर्थन में चरणबद्ध आंदोलन में साथ देने की घोषणा की है। रविवार को आउटसोर्सिंग डाटा इंट्री ऑपरेटर संघ की बैठक गोपगुट के जिला सचिव अजय कुमार की अध्यक्षता में हुई। इसमें जिला सचिव ने कहा कि वर्षों से डाटा इंट्री ऑपरेटर स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत हैं। इसलिये आगे भी इन्हें कार्य करने का पूरा हक है। राज्य स्वास्थ्य समिति एजेंसी को बदलकर डाटा ऑपरेटरों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

राज्य स्वास्थ्य समिति की इस दोहरीनीति के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा। जिलाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने कहा कि सड़क से लेकर कोर्ट तक हक की लड़ाई लड़ेंगे। मांग पूरी होने तक डाटा इंट्री ऑपरेटर कार्य बहिष्कार करते रहेंगे। मौके पर चंदन कुमार, आदित्य कुमार, अभिषेक कुमार, राजीव कुमार तिवारी, रुपम कुमारी, खुशबू कुमारी, प्रभाकर कुमार, हरश्चिंद्र यादव, विकास कुमार, राजीव कुमार, अशोक कुमार, राणा प्रताप, शेखर कुमार, राहुल कुमार, ओम प्रकाश आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें