ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार समस्तीपुरकचहरी रोड में क्षतिग्रस्त है पुलिया, हो रही परेशानी

कचहरी रोड में क्षतिग्रस्त है पुलिया, हो रही परेशानी

नगर परिषद के वार्ड 11 की जनता ने नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी से भोला साह चौक से कचहरी रोड जाने वाली मुख्य सड़क में क्षतिग्रस्त पुलिया का अविलंब निर्माण कराने की मांग की है। उनका कहना है कि एक महीने...

कचहरी रोड में क्षतिग्रस्त है पुलिया, हो रही परेशानी
default image
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 23 Oct 2020 05:01 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर परिषद के वार्ड 11 की जनता ने नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी से भोला साह चौक से कचहरी रोड जाने वाली मुख्य सड़क में क्षतिग्रस्त पुलिया का अविलंब निर्माण कराने की मांग की है। उनका कहना है कि एक महीने से यह स्थिति बनी हुई है जिसके कारण आवागमन बाधित है। साथ ही अक्सर क्षतिग्रस्त पुलिया के कारण सड़क पर दुर्घटनाएं हो रही हैं। स्थानीय लोगों को अलग कठिनाइयां झेलनी पड़ती है।

कार्यपालक अधिकारी से उन्होंने कहा है कि अभी से आगे तक लगातार पर्व का समय है तथा बीच में बिधान सभा का चुनाव भी है। इसको लेकर सड़क पर लोगों का आवागमन अधिक रहेगा। इसको देखते हुए जनहित में इस क्षतिग्रस्त पुलिया का निर्माण कराकर आवागमन सामान्य बनाया जाय। स्थानीय लोगों ने नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी के नाम से हस्ताक्षरयुक्त मांग पत्र अपने वार्ड की वार्ड पार्षद रूबी कुमारी को दिया था जिसे वार्ड पार्षद ने नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी को अपनी अनुशंसा के साथ भेजा है।