ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरताजपुर में ब्रांच मैनेजर हुए कोरोना पॉजिटिव

ताजपुर में ब्रांच मैनेजर हुए कोरोना पॉजिटिव

ताजपुर में एक बैंक के ब्रांच मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे बाजार के लोगों खासकर बैंक से जुड़े ग्राहकों व खाताधारकों की चिंता बढ़ गई है। बताया जाता है कि चार-पांच दिनों पूर्व तक ब्रांच मैनेजर...

ताजपुर में ब्रांच मैनेजर हुए कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरMon, 06 Jul 2020 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

ताजपुर में एक बैंक के ब्रांच मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इससे बाजार के लोगों खासकर बैंक से जुड़े ग्राहकों व खाताधारकों की चिंता बढ़ गई है। बताया जाता है कि चार-पांच दिनों पूर्व तक ब्रांच मैनेजर नियमित रूप से ब्रांच आ रहे थे। उन्हें भी कभी इस बात की भनक तक नहीं लगी कि उन्हें कोरोना भी हो सकता है। बुखार लगने पर जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्रांच मैनेजर अपने गृह जिले में ही क्वारंटाइन हो चुके हैं। बाजार लोगों व बैंक से जुड़े ग्राहकों की माने तो सोमवार को ब्रांच खुलने के साथ ही उसका सेनेटाइजेशन जरूरी है।

ब्रांच में कार्यरत सम्पर्क में आये अन्य कर्मियों को भी कोरोना टेस्ट करवा लेना चाहिए। ताकि आगे कोई जोखिम न उठानी पड़े। इस बाबत पूछे जाने पर पीएचसी ताजपुर के प्रभारी डॉ. सोनेलाल राय ने बताया कि उन्हें ताजपुर के एक ब्रांच मैनेजर के कोरोना पॉजिटिव की सूचना मिली है। छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें