ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरकोरोना संक्रमित की मौत

कोरोना संक्रमित की मौत

दरभंगा। डीएमसीएच के कोविड-19 आईसीयू में इलाज के दौरान 75 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज...

कोरोना संक्रमित की मौत
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 13 Jan 2021 03:26 AM
ऐप पर पढ़ें

दरभंगा। डीएमसीएच के कोविड-19 आईसीयू में इलाज के दौरान 75 वर्षीय कोरोना संक्रमित मरीज ने दम तोड़ दिया। वे मधुबनी के रहने वाले थे। वहीं पिछले 24 घंटे के दौरान जिले में कोरोना के तीन मरीजों की पहचान की गई।

सर्पदंश से युवक की मौत:

बेनीपुर। हनुमाननगर निवासी शीला देवी के 18 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार की 11 जनवरी की रात सोये अवस्था में विषैले सांप ने डस लिया। इससे उसकी मौत हो गई। लोगों ने उसे अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की मां शीला देवी ने बताया कि सोये अवस्था में शिवम को विषैले सांप ने डस लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई।

कोर्थु में ट्रक की ठोकर से मजदूर जख्मी:

घनश्यामपुर। थाना क्षेत्र के कोर्थु गांव में मंगलवार की दोपहर ट्रक से ठोकर लगने से एक साइकिल सवार मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी मजदूर दुर्गेश मुखिया को घनश्यामपुर सीएचसी से डीएमसीएच रेफर किया गया है। जख्मी दुर्गेश मुखिया थाना क्षेत्र के दाथ गांव निवासी चलित्तर मुखिया का पुत्र बताया जाता है। वह साइकिल से कोर्थु गांव में ईंट भट्ठा पर काम करने जा रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ट्रक के चालक को गिरफ्तार

कर लिया।

मां की एफआईआर पर बेटा गिरफ्तार

जाले। मनमा गांव के चंद्रदेव सिंह की पत्नी ललिता देवी ने सोमवार को स्थानीय थाने की पुलिस को आवेदन देकर अपने बेटे द्वारा शराब के नशे में मारपीट और हंगामा किए जाने से संबंधित एक एफआईआर दर्ज करवाई है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी मुनचुन सिंह उर्फ चुन्नू सिंह को शराब के नशे में हंगामा करते धर दबोचा। पुलिस ने उसे थाना पर लाकर ब्रेथ एनालाइजर से उसकी जांच करवाई। थानाध्यक्ष दिलीप कुमार पाठक ने बताया कि उसे न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें