DA Image
24 जनवरी, 2020|8:06|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ताजपुर कांड : आयुक्त ने डॉक्टरों से भी की पूछताछ

समस्तीपुर जिले में 20 अक्टूबर को समस्तीपुर के ताजपुर में हुए हिंसा मामले की जांच के दौरान शुक्रवार को तिरहुत प्रक्षेत्र के आयुक्त एस श्रीनिवासन और दरभंगा के डीआईजी विनोद कुमार के साथ समस्तीपुर परिसदन पहुंचे। जहां घटना के संदर्भ में अधिकारियो के साथ बैठक की।

इस दौरान उन्होंने सदर अस्पताल के डॉक्टरों से भी गोली के शिकार युवक जितेंद्र की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के संबंध में पूछताछ की। इस मामले में पत्रकारों के सवाल का तिरहुत प्रक्षेत्र के आयुक्त ने जवाब देने से परहेज किया। बताते चले की 18 अक्टूबर को ताजपुर थाना क्षेत्र के एक दवा कारोबारी जनार्दन ठाकुर की हत्या और उस से पूर्व राजखंड गांव से 14 अक्टूबर को अपराधियों ने मोनिका नामक लड़की का अपहरण कर लिया गया।

इन दोनों घटना से आक्रोशित लोगो ने 20 अक्टूबर को ताजपुर बंद करवाया जिसके बाद भड़की हिंसा में गोली लगने से एक युवक जितेंद्र की मौत हो गयी थी। आक्रोशित लोगो ने थाना में तोडफ़ोड़ के साथ ही पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट की थी। कुछ लोगों ने मुफस्सिल सर्किल इंस्पेक्टर के कार्यालय को भी आग के हवाले कर दिया था। इस हिंसा में मारपीट के दौरान 15 से अधिक पुलिसवाले घायल हुए। पुलिस ने करवाई करते हुए 20 नामजद और 500 अज्ञात लोगो पर प्राथमिकी दर्ज की। प्रदर्शन के दौरान पुलिस के गिरफ्त में आए 15 लोगो को जेल भेजा गया। हिंसा के बाद भी पुलिस के लगातार प्रयास के बावजूद अभी तक न अपहृत लड़की बरामद हो पायी हे और न ही दवा कारोबारी जनार्दन ठाकुर के हत्यारे ही पकडे़ गए है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Commissioner also inquired from doctors