ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरविद्यापतिनगर में प्रमुख उपप्रमुख की गई कुर्सी

विद्यापतिनगर में प्रमुख उपप्रमुख की गई कुर्सी

विद्यापतिनगर में प्रखंड प्रमुख कुमारी अर्चना एवं उप प्रमुख महेश कुमार के खिलाफ प्रस्तुत अविश्वास प्रस्ताव के पारित हो जाने से दोनों को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी। अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के लिए...

विद्यापतिनगर में प्रमुख उपप्रमुख की गई कुर्सी
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 13 Jul 2018 11:24 PM
ऐप पर पढ़ें

विद्यापतिनगर में प्रखंड प्रमुख कुमारी अर्चना एवं उप प्रमुख महेश कुमार के खिलाफ प्रस्तुत अविश्वास प्रस्ताव के पारित हो जाने से दोनों को अपनी कुर्सी गंवानी पड़ी। अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के लिए शुक्रवार को आयोजित बैठक की अध्यक्षता राम लखन साह ने की।

बैठक में उपस्थित सदस्यों ने प्रमुख पर नियमित बैठक नहीं करने, कार्यवाही की प्रति उपस्थापित नहीं करने एवं मनमानी करने का आरोप लगाते हुए प्रमुख के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव को पारित किया। इसी प्रकार उप प्रमुख के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव को भी बैठक में पारित कर दिया गया। कार्यपालक पदाधिकारी सह प्रभारी बीडीओ वीरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के लिए आयोजित बैठक से प्रमुख एवं उप प्रमुख के साथ ही अन्य 6 सदस्य भी अनुपस्थित थे।

उन्होंने बताया कि प्रमुख के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव का उपस्थित सभी 13 सदस्यों ने समर्थन किया। वहीं उप प्रमुख के खिलाफ पेश अविश्वास प्रस्ताव का 12 सदस्यों ने समर्थन किया जबकि विपक्ष में 1 सदस्य ने मतदान किया। सम्पन्न बैठक में सम्बन्धित पदाधिकारी व कर्मी भी उपस्थित थे। दोनों पदों के लिए वोटिंग हुई। अब नए प्रमुख व उप प्रमुख को लेकर राजनीति तेज हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें