ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरसमस्तीपुर में अलग-अलग डूबने से भाई-बहन समेत तीन की मौत

समस्तीपुर में अलग-अलग डूबने से भाई-बहन समेत तीन की मौत

विद्यापतिनगर थाने के चमथा माझिल खुट के पास मरगंग नदी (ढाब) में डूबने से रविवार को भाई-बहन की एक साथ मौत हो गई। मृतक आशीष कुमार (15) एवं निशा कुमारी (14) चमथा माझिल खुट के राजेन्द्र सिंह के पुत्र व...

समस्तीपुर में अलग-अलग डूबने से भाई-बहन समेत तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरSun, 23 Sep 2018 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

विद्यापतिनगर थाने के चमथा माझिल खुट के पास मरगंग नदी (ढाब) में डूबने से रविवार को भाई-बहन की एक साथ मौत हो गई। मृतक आशीष कुमार (15) एवं निशा कुमारी (14) चमथा माझिल खुट के राजेन्द्र सिंह के पुत्र व पुत्री थे। पानी में उपलाती लाशों को देखने के बाद ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली।

इसके बाद मरगंग से भाई-बहन की लाश को निकालने के साथ ा पुलिस को सूचना दी गई। पुत्र व पुत्री को एक साथ खो देने से परिजनों के बीच कोहराम मचा है। वहीं ग्रामीणों के बीच भी शोक की लहर है। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि दोपहर करीब तीन बजे में दोनों भाई बहन घर से निकलकर नदी की ओर गये थे। पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले जाने से दोनों की डूबने से मौत हो जाने की बात बतायी। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिये पुलिस ने ले लिया है। संवाद प्रेषण तक मामले को लेकर मां डॉली देवी के बयान पर यूडी केस दर्ज किये जाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी।

गड्ढ़े़ में डूबने से बच्ची की मौत, मातम

सिंघिया। विष्णुपुर डीहा पंचायत के करही गांव में शनिवार संध्या बाढ़ के पानी से भरे एक गड्ढ़े में डूबने से एक लड़की की मौत हो गई।ं मृतका नौ वर्षीय रानी कुमारी गांव के ही सहदेव सहनी की नतनी थी। वह कुछ दिन पहले ही रोसडा थाना के पिरौलियां गांव स्थित घर से ननिहाल आयी थी। संध्या सहेली के साथ गड्ढ़े में स्नान करने गई थी जिस क्रम में डूब गई। लोगों ने काफी मशकक्त के बाद लाश को गड्ढ़े से निकाला। पुलिस ने लाश को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें