ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरकोरोना पर भारी पड़ा भाई-बहन का प्यार, राखी के साथ मास्क भी बांधे

कोरोना पर भारी पड़ा भाई-बहन का प्यार, राखी के साथ मास्क भी बांधे

भाई-बहन के प्रेम के प्रतीक का त्योहार रक्षाबंधन सोमवार को पूरे अनुमंडल क्षेत्र में धूमधाम से मनाया गया। सुबह से ही बहनों ने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधे। वहीं सुबह से ही निजी वाहनों से लोगों...

कोरोना पर भारी पड़ा भाई-बहन का प्यार, राखी के साथ मास्क भी बांधे
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरTue, 04 Aug 2020 04:13 PM
ऐप पर पढ़ें

भाई-बहन के प्रेम के प्रतीक का त्योहार रक्षाबंधन सोमवार को पूरे अनुमंडल क्षेत्र में धूमधाम से मनाया गया। सुबह से ही बहनों ने भाइयों की कलाई पर रक्षा सूत्र बांधे। वहीं सुबह से ही निजी वाहनों से लोगों की आवाजाही जारी रही। जिससे सड़कों पर रौनक दिखी। अमूमन लॉकडाउन के दौरान हल्की-फुल्की चहल-पहल रहने वाली सड़कों पर सोमवार को रुक-रुक कर जाम लगता रहा। कोरोना के भय के बीच बहनों व भाइयों ने एक जगह से दूसरे जगह आने-जाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। हालांकि, पिछली बार की तुलना में ये संख्या कुछ कम रही। सड़कों पर दिख रही भीड़ को देख हर कोई यही कह रहा था कि कोरोना संक्रमण पर भाई-बहन का प्यार अधिक भारी है। रक्षाबंधन पर बहनों ने राखी की थाली सजाईं थी।

उसमें रोली, कुमकुम, अक्षत, दीपक, मठिाई और राखी रखी। फरि भाई को तिलक लगाकर राखी बांधी। भाई की आरती उतारकर मिठाई खिलाई। फरि अपनी सुरक्षा और सम्मान की कामना की। भाइयों ने उनको रक्षा का संकल्प व ढेर सारे उपहार भेंट दिए। इस बार कुछ बहनों ने भाइयों को कोरोना से सुरक्षा के लिए राखी के साथ मास्क भी बांधे। जो उन्हें उनकी याद दलिाता रहेगा, साथ ही कोरोना संक्रमण से भी बचाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें