ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरबंगरा में किसान के दरवाजे पर बम फोड़ा

बंगरा में किसान के दरवाजे पर बम फोड़ा

बंगरा थाना क्षेत्र के बाजितपुर सरसौना गांव में सोमवार की देर रात बदमाशों ने गांव के राम लखन सिंह नामक किसान के दरवाजे पर बम फोड़कर दहशत फैलाया। किसान भागकर बाल-बाल बचे। सूचना पाकर बंगरा थाने की पुलिस...

बंगरा में किसान के दरवाजे पर बम फोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरWed, 26 Aug 2020 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

बंगरा थाना क्षेत्र के बाजितपुर सरसौना गांव में सोमवार की देर रात बदमाशों ने गांव के राम लखन सिंह नामक किसान के दरवाजे पर बम फोड़कर दहशत फैलाया। किसान भागकर बाल-बाल बचे। सूचना पाकर बंगरा थाने की पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच छानबीन की। छानबीन के दौरान एक जिंदा बम बरामद किया। इस मामले में पीड़ित किसान के द्वारा थाना में लिखित आवेदन दिया गया है जिसमें पड़ोस के जगदीश सिंह व उसके दामाद को आरोपित किया गया है। बताया गया है कि आरोपियों ने पुराना विवाद को लेकर डराने धमकाने व जान से मारने की नीयत से बदमाशों के साथ घटना को अंजाम दिया है।

थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस को भेजकर छानबीन कराई गई है। घटनास्थल से एक जिंदा बम बरामद किया गया है। पुराना जमीनी विवाद का मामला चल रहा है। एक दिन पूर्व केला के पेड़ रोपने को लेकर विवाद हुआ था। किसी की साजिश भी हो सकती है। छानबीन की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें