ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरशाम छह से सुबह छह बजे तक नहीं चलेंगी नावें

शाम छह से सुबह छह बजे तक नहीं चलेंगी नावें

सदर एसडीओ रवीन्द्र कुमार दिवाकर ने नदी व तालाब में लोगों के डूब कर मरने की घटनाओं में हुई वृद्धि के मद्देनजर नदी व तालाब के पास निषेधाज्ञा लागू कर दी है। इसके साथ ही नाव के परिचालन के संबंध में भी...

शाम छह से सुबह छह बजे तक नहीं चलेंगी नावें
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 01 Oct 2020 12:02 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर एसडीओ रवीन्द्र कुमार दिवाकर ने नदी व तालाब में लोगों के डूब कर मरने की घटनाओं में हुई वृद्धि के मद्देनजर नदी व तालाब के पास निषेधाज्ञा लागू कर दी है। इसके साथ ही नाव के परिचालन के संबंध में भी कड़ा दिशा निर्देश जारी किया है। संबंध में जारी आदेश में बगैर निबंधन के नाव के परिचालन पर रोक लगाने के साथ ही कहा गया है कि नाव पर निर्धारित क्षमता से अधिक न तो लोग को बैठाना है और न ही सामान ढोना है। नाव का परिचालन भी शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक बंद रखना है।

उन्होंने कहा है कि सभी जगह सिर्फ सरकारी नाव का ही परिचालन करना है जिस पर लाल कपड़ा लगा रहना चाहिए। इसके अलावा अपने आदेश में एसडीओ ने यह भी कहा है कि जहां उपर से बिजली का तार गुजरा है उधर से नाव का परिचालन नहीं करना है। जो उनके आदेश का उल्लंघन करेगा उस पपर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एसडीओ ने सभी बीडीओ और सीओ को इस आदेश को क्रियान्वित कराने का निर्देश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें