ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरभिरहा दक्षिण के डीलर को भेजा जेल

भिरहा दक्षिण के डीलर को भेजा जेल

रोसड़ा पुलिस ने गबन मामले में आरोपी भिरहा दक्षिण डीलर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि भिरहा दक्षिण के डीलर हरिनंदन महतो के खिलाफ रोसड़ा के एमओ धीरेन्द्र कुमार ने गबन की...

भिरहा दक्षिण के डीलर को भेजा जेल
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 28 Aug 2020 12:42 PM
ऐप पर पढ़ें

रोसड़ा पुलिस ने गबन मामले में आरोपी भिरहा दक्षिण डीलर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि भिरहा दक्षिण के डीलर हरिनंदन महतो के खिलाफ रोसड़ा के एमओ धीरेन्द्र कुमार ने गबन की प्राथमिकी दर्ज करायी थी। बुधवार देर शाम पुलिस ने उन्हें उनके गांव ढट्ठा से गिरफ्तार कर लिया। जिसमें उक्त डीलर के स्टॉक व पीओएस की रिपोर्ट में भिन्नता पाए जाने की बात कही गयी थी। ग्रामीणों की शिकायत पर एसडीओ के आदेश पर उक्त डीलर के स्टॉक का भौतिक सत्यापन किया गया था। इस दौरान गड़बड़ी पायी गई थी।

स्टॉक में 41 पैकेट चावल सिलाई किया हुआ, एक पैकेट खुला हुआ चावल, दो पैकेट दाल तथा गेहूं का स्टॉक शून्य पाया गया था। जबकि पीओएस मशीन से खाद्यान्न वितरण संबंधित रिपोर्ट के मुताबिक उनके भंडार में 01 क्विंटल 19 ग्राम दाल, दो किलो गेहूं, तीन किलो चावल तथा 34 क्विंटल 60 किलो पीएम गरीब कल्याण योजना अंतर्गत चावल उनके स्टॉक में होना था। एमओ ने कहा था कि स्टॉक व पीओएस रिपोर्ट में भिन्नता रहने से गबन का मामला होना स्पष्ट प्रतीत होता है ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें