ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरपेट्रोल पंप पर मारपीट, बैंक प्रबंधक घायल

पेट्रोल पंप पर मारपीट, बैंक प्रबंधक घायल

सरायरंजन थाना क्षेत्र के सरैया चौक स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार सुबह पेट्रोल पंप कर्मियों समेत कुछ लोगों ने एक बैंक प्रबंधक को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल बैंक प्रबंधक को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर...

पेट्रोल पंप पर मारपीट, बैंक प्रबंधक घायल
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 16 Apr 2020 05:37 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायरंजन थाना क्षेत्र के सरैया चौक स्थित पेट्रोल पंप पर बुधवार सुबह पेट्रोल पंप कर्मियों समेत कुछ लोगों ने एक बैंक प्रबंधक को मारपीट कर घायल कर दिया। घायल बैंक प्रबंधक को इलाज के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बाबत पटोरी स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में कार्यरत बैंक प्रबंधक के लिखित बयान पर सरायरंजन थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में पेट्रोल पंप के मैनेजर सहित चार लोगों को आरोपित किया गया है। प्राथमिकी में थाने के हरसिंहपुर टांरा निवासी खुदनेश्वर राय उर्फ तम्मू पहलवान के पुत्र अमरनाथ राय ने कहा है कि बुधवार सुबह करीब 9 बजे वे सरैया चौक स्थित पेट्रोल पंप पर अपनी बाइक में पेट्रोल लेने पहुंचे थे। पंप पर उन्होंने तैनात नोजल मैन के हाथ में 100 के नोट थमाकर पेट्रोल देने को कहा। इस पर नोजल मैन ने कहा कि सिर्फ हेलमेट लगाने से काम नहीं चलेगा, पूरा मुंह ढंक कर आइए। अपनी ड्यूटी का हवाला देते हुये बैंक प्रबंधक ने जल्द पेट्रोल देने को कहा तो नोजल मैन ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से अनुमति लेने को कहा। मैनेजर से बात करने पर पंप के मैनेजर उसके साथ गाली-गलौज पर उतर आए और मारपीट करने लगे। वहीं उनके इशारे पर 2-3 अन्य लोगों ने बैंक प्रबंधक से मारपीट शुरू कर दी। स्थानीय लोगों के जुटने पर उनकी जान बच पाई। घटना के बाद बैंक प्रबंधक को तत्काल एक निजी क्लीनिक भर्ती कराया गया। जहां से सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया की मारपीट की घटना की जांच की जा रही है। जांच मे जो दोषी होंगे उनके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें