Bahu s mother-in-law and mother-in-law case against daughter-in-law - बहुओं ने सास-ससुर व सास ने बहुओं पर किया केस DA Image
21 नबम्बर, 2019|12:52|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बहुओं ने सास-ससुर व सास ने बहुओं पर किया केस

default image

पूसा में एक प्रेम विवाह का अंत एक-दूसरे परिवारों पर केस दर्ज करने के साथ हो गया है। मामला डॉ़ राजेन्द्र प्रसाद केन्द्रीय कृषि विवि में कार्यरत डॉ़ कृष्ण मोहन नारायण सिंह के परिवार से जुड़ा है। पुलिस के अनुसार डॉ़ सिंह की दो बहू सीमा सिंह व ज्योति सिंह (दोनों सहोदर बहनें) के बयान पर केस दर्ज किया है। जिसमें दोनों ने अपने-अपने पति कृष्णनंदन सिंह व कृष्णचंद सिंह समेत परिवार से जुड़े पांच लोगों को आरोपित किया है।

मामले में प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है। तो दूसरी ओर सास बिन्दु सिंह ने चेन छीन लेने, मारपीट करने आदि का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया है। मामले में दोनों बहुओं समेत उसके भाई को आरोपित किया गया है। मामले की छानबीन पुलिस कर रही है। पुष्टि थानाध्यक्ष कामेेश्वर शर्मा ने की है। उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से केस दर्ज कराया गया है। रविवार को दोनों बहुएं ससुराल पक्ष के लोगों को बगैर सूचना दिये बच्चों को छोड़कर भाई के साथ घर से चली गई हैं। इसकी सूचना विवि कर्मी के परिवार से दी गई है। इसका सनहा दर्ज किया जा रहा है।

क्या है मामला

थानाध्यक्ष ने बताया कि अब तक की पूछताछ में यह जानकारी मिली है कि दोनों लड़के बाहर पढ़ते थे। इस दौरान एक पुत्र ने प्रेम-विवाह कर लिया। बाद में दूसरे भाई की शादी भी उसी की दूसरी बहन से हो गई। दोनों पुत्रों को एक-एक पुत्र भी हैं। इधर, विवि कर्मी की मानें तो दोनों बेटों व बहू के लिए इंदौर में भी मकान खरीद दिया। वर्तमान में मुजफ्फरपुर में नया मकान लिया था। जिसमें गृह प्रवेश में दोनों पुत्र व पुत्र बधुओं ने हिस्सा लिया। सब कुछ सही था। इस बीच थाना में बहुओं द्वारा आवेदन देने की जानकारी मिली। जिससे वे स्तब्ध हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bahu s mother-in-law and mother-in-law case against daughter-in-law