ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरलाइनर के पहुंचने से पूर्व ही लुटेरे को किया गिरफ्तार

लाइनर के पहुंचने से पूर्व ही लुटेरे को किया गिरफ्तार

समस्तीपुर मुफस्सिल थाना के जितवारपुर सोनेलाल ढाला के पास एक व्यवसायी को लूटने के लिये घात लगाये तीन युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। बताया गया है कि किसी व्यापारी को लूटने के लिए तीनों हथियार के साथ...

लाइनर के पहुंचने से पूर्व ही लुटेरे को किया गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 06 Oct 2017 11:08 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर मुफस्सिल थाना के जितवारपुर सोनेलाल ढाला के पास एक व्यवसायी को लूटने के लिये घात लगाये तीन युवकों को पुलिस ने दबोच लिया। बताया गया है कि किसी व्यापारी को लूटने के लिए तीनों हथियार के साथ पहुंच स्थानीय लाइनर के पहुंचने का इंतजार कर रहे थे। उसी दौरान इसकी भनक मिलने पर मुफस्सिल इंस्पेक्टर कुमार कीर्ति के नेतृत्व में एसआई नागेंद्र सिंह एवं सेक्टर पुलिस ने छापेमारी की।

पुलिस के पहुंचने पर तीनों युवक भागने लगे। लेकिन पुलिस ने खदेड़ कर उन्हें पकड़ लिया। गिरफ्तार युवकों में बिथाना थाना के सखवा गांव के अमरजीत कुमार शर्मा, बिट्टू कुमार एवं जितेंद्र कुमार शामिल है। पुलिस ने इन तीनों के पास से तीन लोडेड देसी पिस्टल एवं दस कारतूस बरामद किया।

पुलिसिया पूछताछ में युवकों ने बताया कि सखवा गांव के ही राकेश कुमार यादव उर्फ फोकसिया यादव ने उसे देसी पिस्टल व कारतूस उपलब्ध कराया। साथ ही सोनेलाल ढाला के पास एक स्थानीय युवक के इशारे पर किसी एक व्यवसायी को लूटने की योजना थी। तीनों लाइनर के पहुंचने का इंतजार ही कर रहा था, हालांकि इससे पूर्व ही पुलिस ने तीनों को दबोच लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें