ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरएम्बुलेंस व एटीएम के गेट का शीशा तोड़ा

एम्बुलेंस व एटीएम के गेट का शीशा तोड़ा

नगर थाना के मोहनपुर रोड में असामाजिक तत्वों ने बीत रात जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने सड़क पर खड़ी एम्बुलेंस का शीशा तोड़ने के साथ ही एक बैंक के एटीएम का भी शीशा तोड़ दिया। इसके अलावा एक पान दुकान को भी...

एम्बुलेंस व एटीएम के गेट का शीशा तोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरThu, 23 Jan 2020 11:19 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना के मोहनपुर रोड में असामाजिक तत्वों ने बीत रात जमकर उत्पात मचाया। उन्होंने सड़क पर खड़ी एम्बुलेंस का शीशा तोड़ने के साथ ही एक बैंक के एटीएम का भी शीशा तोड़ दिया। इसके अलावा एक पान दुकान को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। पान दुकान के गल्ले से 1600 रुपये व कुछ सामान भी गायब कर दिया। देर रात इसकी सूचना मिलने क बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब तक सभी असामाजिक तत्व फरार हो चुके थे।

इस संबंध में फिलहाल पान दुकानदार उजियारपुर थाना क्षेत्र के सातनपुर निवासी संतोष कुमार ने नगर थाना में आवेदन दिया है। नगर थाना के प्रभारी अध्यक्ष चतुर्वेदी सुधीर कुमार ने बताया कि पुलिस आसाजिक तत्वों का पता लगाने के लिए एटीएम में लगे सीसीटीवी के फुटेज को ख्ंागाल रही है। उन्होंने बताया कि इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसे छोड़ा नहीं जाएगा। घटनास्थल के आसपास के लोगों को आशंका है कि किसी नशेड़ी ने इस घटना को अंजाम दिया होगा। रात में सुनसान होने के बाद यह घटना हुई जिस पर बाद में लोगों की नजर पड़ी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें