Tuesday, January 25, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार समस्तीपुरनाई पर जानलेवा हमले के विरोध में बंद रहे सभी सैलून

नाई पर जानलेवा हमले के विरोध में बंद रहे सभी सैलून

हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 11:50 PM
नाई पर जानलेवा हमले के विरोध में बंद रहे सभी सैलून

पटोरी बाजार के स्टेशन चौक के समीप संचालित सैलून में भीड़ के कारण एक ग्राहक को थोड़ी देर बाद दाढ़ी बनाए जाने की बात कहे जाने से आक्रोशित ग्राहक एवं उनके साथियों द्वारा नाई पर किये गये जानलेवा हमले के विरोध में गुरुवार को पटोरी में सभी सैलून बंद रहे। विदित हो कि गंभीर रूप से जख्मी नाई सिरदिलपुर निवासी प्रमोद कुमार ठाकुर के पुत्र रवि कुमार की चिकित्सा सदर अस्पताल समस्तीपुर में की जा रही है। इस घटना के विरोध में गुरुवार को पटोरी में अखिल भारतीय नाई संघ ने सभी सैलून को बंद रखने का आह्वान किया था। इस घटना को लेकर सेवानिवृत्त प्राचार्य प्रो महेश्वर ठाकुर की अध्यक्षता, पूर्व मुखिया मोहन ठाकुर के संयोजन एवं राम वरुण ठाकुर के संचालन में नाई संघ की बैठक आयोजित की गई।

बैठक के पश्चात नाई संघ के प्रतिनिधिमंडल ने पटोरी के थानाध्यक्ष से मुलाकात कर इस मामले के आरोपित सिरदिलपुर, उसराहा निवासी उमेश राय के पुत्र प्रिंस कुमार राय एवं अन्य साथियों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जानमाल की सुरक्षा की मांग की है। थानाध्यक्ष संदीप कुमार पाल ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि नगर थाना, समस्तीपुर के पुलिस अधिकारियों द्वारा लिए गए रवि कुमार के बयान के पटोरी आने की प्रतीक्षा की जा रही है। टाउन थाना समस्तीपुर से पीड़ति का बयान आते ही सभी आरोपितों पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी।

बैठक में राजनाथ ठाकुर, मनोज कुमार ठाकुर, ओम प्रकाश कुमार, वीरेंद्र कुमार ठाकुर, विजय कुमार ठाकुर, संतोष कुमार ,अभय कुमार, रोशन कुमार ठाकुर, दिलीप ठाकुर, रामचरण ठाकुर, विनय कुमार ठाकुर, रमेश ठाकुर, बैजू ठाकुर, भिखारी ठाकुर, जितेंद्र कुमार, विजय कुमार ठाकुर, सुधीर ठाकुर, सोम प्रकाश कुमार, राम अशीष ठाकुर, शिवनाथ ठाकुर, विश्वनाथ ठाकुर आदि मौजूद थे।

epaper

संबंधित खबरें