ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरझगड़ा के बाद हत्या करने के इरादे से आया युवक धराया

झगड़ा के बाद हत्या करने के इरादे से आया युवक धराया

समस्तीपुर हिन्दुस्तान प्रतिनिधि नगर थाने की पुलिस ने शहर के पटेल मैदान के पास...

झगड़ा के बाद हत्या करने के इरादे से आया युवक धराया
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरSun, 07 Mar 2021 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

समस्तीपुर हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

नगर थाने की पुलिस ने शहर के पटेल मैदान के पास से गुप्त सूचना पर शनिवार रात दो लोडेड पिस्टल के साथ एक युवक को दबोचने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने बताया कि युवकों की टोली से झगड़ा होने के बाद बदला लेने की नीयत से वह हत्या की घटना को अंजाम देने आया था। रविवार को नगर थाना पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सदर डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि पकड़ा गया युवक अभिषेक कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर निजामत का निवासी है।

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के बाद उक्त युवक ने पुलिस को बताया कि प्रकाश कर्ण एवं उसके साथियों के साथ उसका झगड़ा हुआ था। जिसके कारण वह उनलोगों की हत्या करने के इरादे से आया था। डीएसपी ने बताया कि बड़़ी घटना को अंजाम देने के इरादे से युवक के आने की गुप्त सूचना मिलने पर नगर थाना के सेक्टर जवानों ने उसे दबोचने में सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि युवक के पास से दो देसी पिस्टल और 7.65 बोर की 10 कारतूस व एक मोबाइल बरामद की गई है। डीएसपी ने बताया कि युवक ने हत्या की वारदात को अंजाम देने की पूरी तैयारी कर रखी थी।

बैकअप के लिए वह दो लोडेड पिस्टल लेकर आया हुआ था। ताकि एक पिस्टल के फंसने पर दूसरे का इस्तेमाल किया जा सके। डीएसपी ने बताया पुलिस की सक्रियता के कारण हत्या की बड़ी घटना टल गयी। उन्होंने बताया कि युवक को पकड़ कर बड़ी घटना को नाकाम करने वाले नगर थाना के जमादार अनिल कुमार सिंह एवं सेक्टर सिपाही चंदन कुमार, विनोद कुमार एवं अकेन्द्र कुमार को अवार्ड दिया जाएगा। मौके पर नगर थाना अध्यक्ष अरुण कुमार राय, दारोगा सुनील कुमार सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें