ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरअधिवक्ता ने दर्ज कराई घर में लूटपाट की प्राथमिकी

अधिवक्ता ने दर्ज कराई घर में लूटपाट की प्राथमिकी

शहर के ब्लॉक रोड में एक अधिवक्ता के घर में हुई तोड़फोड़ व लूटपाट के मामले में सोमवार को रोसड़ा थाना मेंप्राथमिकी दर्ज की गयी है। पीड़ित अधिवक्ता दिनेश्वर प्रसाद उर्फ विनय ने थाना को दिये आवेदन में शहर के...

अधिवक्ता ने दर्ज कराई घर में लूटपाट की प्राथमिकी
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरTue, 01 Sep 2020 02:13 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के ब्लॉक रोड में एक अधिवक्ता के घर में हुई तोड़फोड़ व लूटपाट के मामले में सोमवार को रोसड़ा थाना मेंप्राथमिकी दर्ज की गयी है। पीड़ित अधिवक्ता दिनेश्वर प्रसाद उर्फ विनय ने थाना को दिये आवेदन में शहर के साकेत कुमार उर्फ राजा व प्रणेश ठाकुर समेत 50-60 लोगों को आरोपित किया है।

उन्होंने घटना बीते शनिवार कोदोपहर 12 बजे की बतायी है। पीड़ित ने आवेदन में कहा है कि सभी आरोपी हरवे-हथियार से लैश होकर आये व घर में घुस गए। इस दौरान आरोपितों ने घर का मेन गेट भी तोड़ डाला। मना करने पर सभी मारपीट करने लगे। पीड़ित ने कहा कि गाली-गलौज व मारपीट के दौरान आरोपियों ने पिस्तौल के बल पर सादे स्टाम्प पर हस्ताक्षर भी करवा लिए। इसके अलावे घर में रखे गोदरेज से नकद व जेवर भी लूट लिया। घर के ऊपरी तल्ले पर लगे सेंटरिंग के तख्ते व बांस को भी आरोपियों ने उखाड़ फेंका।

आवेदन में आरोपियों द्वारा जाते समय फायरिंग किये जाने की बात का भी जिक्र किया गया है। इस संबंध में नगर इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है। जांचोपरांत दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें