ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार समस्तीपुरचकमा देकर हाजत में बंद आरोपित हथकड़ी समेत फरार

चकमा देकर हाजत में बंद आरोपित हथकड़ी समेत फरार

मथुरापुर ओपी की हाजत से बंद एक आरोपित शुक्रवार अहले सुबह चौकीदार को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गए। पुलिस ने चोरी के आरोप में उसे मोबाइल दुकान से एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया था। फरार आरोपित जय...

चकमा देकर हाजत में बंद आरोपित हथकड़ी समेत फरार
हिन्दुस्तान टीम,समस्तीपुरFri, 19 Jul 2019 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरापुर ओपी की हाजत से बंद एक आरोपित शुक्रवार अहले सुबह चौकीदार को चकमा देकर हथकड़ी समेत फरार हो गए। पुलिस ने चोरी के आरोप में उसे मोबाइल दुकान से एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया था। फरार आरोपित जय किशुन ठाकुर उर्फ रोहित कुमार (25) कल्याणपुर थाने के केशोपट्टी गांव निवासी स्व. दुखा ठाकुर का पुत्र बताया गया है। मामले में चौकीदार भरत पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद उसकी पत्नी समेत दो लोगों को हिरसात में लेकर पूछताछ कर रही है।

प्राथमिकी में चौकीदार ने कहा है कि मोबाइल दुकान में चोरी के मामले में गिरफ्तार कल्याणपुर थाने के केशोपट्टी गांव निवासी स्व. दुखा ठाकुर के पुत्र जयकिशुन ठाकुर उर्फ रोहित कुमार ने सुबह तीन बजे शौच जाने की बात कही। इस पर वह उसे हथकड़ी लगाकर ओपी प्रांगण में बने शौचालय में ले गया। शौच के बाद उसे नल पर हाथ धुलाने ले गया, जहां उसे धक्का देकर दीवार फांद आरोपी फरार हो गया। इसके बाद चौकीदार ने हल्ला करने के साथ उसे पकड़ने की कोशिश की पर, अंधेरे का लाभ उठाकर वह भागने में सफल रहा। इस बाबत ओपी अध्यक्ष सीके टुड्डू ने बताया कि फरार हुए आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। वहीं इस मामले में उसकी पत्नी समेत दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

बता दें कि उक्त आरोपित को मथुरापुर से सअनि धर्मेंद्र सिंह ने चेारी की एक मोबाइल के साथ गुरुवार देर शाम पकड़ा था। मथुरापुर में मार्च में मोबाइल दुकानदार श्रेष्ठ राज ने चोरी की प्राथमिकी दर्ज करायी थी। जिसमें 64 हजार नगद, 31 मोबाइल के अलावा अन्य सामान चोरी होने का जिक्र किया गया था। सभी की कीमत करीब पांच लाख बतायी गयी थी। इस मामले में केस के आईओ चार लोगों को तीन मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुके हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें